मध्यप्रदेश

चार्टर्ड बस में आग: 23 यात्रियों को लेकर भोपाल से सागर जा रही बस जलकर हुई खाक, बाल-बाल बचे पैसेंजर

Fire in chartered bus
x

भोपाल से सागर जा रही चार्टर्ड बस में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई।

भोपाल से सागर जा रही चार्टर्ड बस में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। सभी यात्री सुरक्षित हैं।

विदिशा न्यूज़: NH-146 सागर रोड पर भोपाल से सागर जा रही एक चार्टर्ड बस जलकर खाक हो गई। बस में 23 यात्री सवार थे। गनीमत रही कि सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया, किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

सीएसपी राजेश तिवारी के अनुसार, सोमवार की दोपहर भोपाल से सागर के लिए 23 सवारियों को लेकर एक चार्टर्ड बस रवाना हुई। चकपाटनी के पास बस के पिछले हिस्से से अचानक धुआं उठने लगा। बस ड्राईवर ने तत्काल बस रोककर सवारियों को बाहर निकाला और उनके सामान को भी बाहर निकाल लिया। इसके बाद बस आग के गोले में तब्दील हो गई।

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, डायल 100 और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, लेकिन आधे घंटे तक कोई नहीं पहुंचा। तब तक सड़क पर खड़ी बस से आग के गुब्बार उठ रहें थे। जिसके चलते नेशनल हाइवे में आवागमन बंद हो गया। करीबन घंटे भर टक सड़क में चक्काजाम की स्थिति बनी रही।

बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह से बस के डीजल टैंक में धमाका भी हुआ। तेज धमाके के बाद लोग दहशत में आ गए थे। इसके बाद नगर पालिका ने दमकल की टीम भेजी, जब तक दमकल की टीम आग बुझा पाती तब तक बस जल चुकी थी। बस में 23 यात्री सवार थे, जो पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उन्हे दूसरे वाहन से भेजा गया। बस चालक ने आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट का होना बताया है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story