मध्यप्रदेश

टैंकर पलटने के कुछ देर बाद लगी आग, 19 वर्ष की युवती सहित दो लोगों की मौत, 22 घायल

Khargone News
x
Khargone News: मध्य-प्रदेश के खरगोन जिले में बुधवार सुबह 7 बजे एक बड़ा हादसा हो गया।

Khargone News: मध्य-प्रदेश के खरगोन जिले में बुधवार सुबह 7 बजे एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे की चपेट में आई एक 19 वर्षीय युवती सहित दो लोगों की मौत हो गई है। वही 7 बच्चों समेत 22 लोग लोग जख्मी हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना खरगोन जिले के बिस्टान थाना इलाके के अंजनगांव का बताया जाता है।

पलट गया टैंकर

बताया जाता है कि पेट्रोल और डीजल से भरा हुआ है टैंकर अनियंत्रित होकर अंजनगांव के पास पलट गया। टैंकर पलटने की जानकारी के बाद आसपास के लोगों का भारी हुजूम इकट्ठा हुआ। देखते ही देखते तमाशबीन कम डीजल पेट्रोल निकालने के लिए लोगों की कतार लग गई।

अचानक से हुआ विस्फोट और लगी आग

बताया जाता है कि टैंकर पलटने के बाद तुरंत आग नहीं लगी। पलटा हुआ टैंकर देखकर गांव के लोग छोटे बड़े बर्तन लेकर डीजल पेट्रोल भरने दौड़ पड़े। बताते हैं कि लोग डीजल पेट्रोल बरही रहे थे कि दे घंटे बाद अचानक टैंकर में विस्फोट हो गया।

बताते हैं कि विस्फोट इतना जबरदस्त था कि टैकर कई जगह से फट गया। इसी विस्फोट के बाद उसमें आग लगी थी। विस्फोट के बाद चपेट में आने से स्थानी गांव की 19 वर्ष की लड़की बुरी तरह से झुलस गई जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वही बताया जाता है कि दो अन्य लोगों की भी मौत हो गई है। जिनके संबंध में अभी विस्तृत जानकारी नहीं प्राप्त हुई। लेकिन 19 वर्षीय युवती का शरीर पूरी तरह से जल गया।

22 लोग हुए घायल

इस हादसे में जहां युवती की मौत हो गई है। वहीं 22 लोग झुलस गए हैं। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है कुछ गंभीर झुलसे हुए लोगों को इंदौर के लिए रेफर किया गया है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस और एंबुलेंस के साथ ही फायर ब्रिगेड पहुंच कर आग पर काबू पाया।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story