मध्यप्रदेश

एमपी में भीषण सड़क दुर्घटना, अष्टमी पूजा के लिए यूपी जा रहे परिवार को लील गया हादसा

एमपी में भीषण सड़क दुर्घटना, अष्टमी पूजा के लिए यूपी जा रहे परिवार को लील गया हादसा
x
MP Sagar Road Accident : एमपी के सागर में ट्रक की टक्कर से कार सवार पति-पत्नी और बच्चों की मौत.

MP Sagar Road Accident : अपने गृह ग्राम जा रहे कार सवार एक परिवार की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे है। जिससे हादसे में पूरा परिवार समाप्त हो गया। यह भीषण दुर्घटना एमपी के सागर जिले (MP Sagar District) के राहतगढ़ मार्ग पर बेरखेड़ी (Rahatgarh Road Berkhedi) के पास हुआ। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) को गिरफ्तार कर लिया और जांच में वह नशे की हालत में वाहन चलाता पाया गया।

यूपी गृह ग्राम जा रहे थे कार सवार

जानकारी के तहत शुक्ला परिवार रविवार सुबह खुशी-खुशी अष्टमी पूजन के लिए उन्नाव में अपने पैतृक गांव खरेली के लिए अपनी कार से जा रहा था। बेरखेड़ी के पास तेज रफ्तार ट्रक (High Speed Truck) ने कार को साइड से टक्कर मार दी। जिससे कार पिचक गई और सभी उसके अंदर फंसे रह गए। कार के पिचके हिस्से को सब्बल की मदद से उठा कर अंदर से लोगों को निकाला गया।

इनकी हुई मौत

हादसे में मोहित शुक्ला 40 वर्ष उनकी पत्नी दक्षा शुक्ला 35 वर्ष और 2 बेटियों मान्या 8 वर्ष व लावण्या 14 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। मोहित के चाचा पंकज शुक्ला 55 वर्ष घायल हैं। उन्हें सागर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पति-पत्नी करते थे नौकरी

जानकारी के तहत मोहित शुक्ला इंदौर में प्राइवेट जॉब करते थे। पत्नी दक्षा शुक्ला शहर के सेंट मेरी स्कूल में टीचर थी। बड़ी बेटी मान्या तीसरी और छोटी बेटी लावण्या पहली क्लास में पढ़ती थी।

Next Story