मध्यप्रदेश

Madhya Pradesh के Dewas में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो पर पलटा अनियंत्रित हाइवा, पिता पुत्री समेत 3 की मौत, 5 घायल

Madhya Pradesh के Dewas में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो पर पलटा अनियंत्रित हाइवा, पिता पुत्री समेत 3 की मौत, 5 घायल
x
Dewas Road Accident News : सड़क पर दो बाइक सवार लड़ रहे थे। तभी वहा से तेज रफ्तार रेत से भरा हाइवा निकला। बाइक सवारों के बचाने के चक्कर में वह अनियंत्रित हो गया और बगल से निकल रही बोलेरो (Bolero) के अगले हिस्से पर पलट गया। इस भीषण हादसे में बोलेरो में आगे बैठे पिता पुत्री तथा चालक की मौत हो गई तो वही अन्य सवार घायल हो गये। 

Dewas Road Accident News : सड़क पर दो बाइक सवार लड़ रहे थे। तभी वहा से तेज रफ्तार रेत से भरा हाइवा निकला। बाइक सवारों के बचाने के चक्कर में वह अनियंत्रित हो गया और बगल से निकल रही बोलेरो (Bolero) के अगले हिस्से पर पलट गया। इस भीषण हादसे में बोलेरो में आगे बैठे पिता पुत्री तथा चालक की मौत हो गई तो वही अन्य सवार घायल हो गये।

चामुंडा देवी के दर्शन कर लौट रहे थे

जानकारी के अनुसार बोलेरो में सवार सभी 8 लोग होशंगाबाद जिले (Hoshangabad) के सिवनी मालवा (Seoni Malwa) तहसील के मालापाट गांव (Malapat Village) के रहने वाले हैं। वह देवास (Dewas) में मां चामुंडा देवी (Chamunda Devi) के दर्शन कर लौट रहे थे। बोलेरो जैसे ही देवास के ग्राम राघौगढ़ (Raghogarh) और अकबरपुर (Akbarpur) के बीच पहुंचा रेत से भरा डंपर पलट गया। डंपर नेमावर से रेता लोड़ कर आ रहा था।

रेत में दबी बोलेरो

बताया जाता है कि रेत से भरा डंपर बोलेरो के अगले हिस्से मे पलट गया। डंपर के पलटने से बोलेरो का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयां और हाइवा का पूरा रेता बोलेरो पर पलट गया। बताया जाता है कि स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को देने के साथ ही जेसीबी मंगाकर रेत हटवाया और बोलेरो को निकला लिया।

बोलेरों के अगले हिस्से में बैठे चालक सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वही 5 लोग घायल हो गये हैं। जिन्हे इलाज के लिए इंदौर भेज दिया गया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story