मध्यप्रदेश

एमपी के सिंगरौली में लगी भयंकर आग, कई वाहन खाक

Singrauli mp news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली जिले (Singrauli District) में लगी आग से जल रहे है वाहन

Singrauli MP News: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित रामलीला मैदान के पास स्थित एक गैराज में मंगलवार की दोपहर अचानक आग भड़क गई। जिससे वहां खड़े कई वाहन घूं-धू कर जल रहे है। दमकल विभाग वाहनों में लगी आग हो बुझाने के लिए तमाम प्रयास कर रहा है।

7 वाहनों में फैली आग

आ रही खबरो के तहत गैराज में लगी आग से वहां खड़े 7 डम्फर वाहनों में आग फैल गई है। जिससे वाहन धूं-धूं कर जल रहे है। जिस तरह से आग ने विकराल रूप धारण किया है, उससे अन्य वाहनों में भी आग फैलने की आशंका जताई जा रही है। आग को बुझाने के लिए न सिर्फ लोकल फायर वाहन बल्कि आसपास से भी अग्निशामक वाहनों को बुलाया गया है।

आग लगने का कारण अज्ञात

वाहन गैराज में लगी आग का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन जिस तरह से आग लगी उसे आशंका जताई जा रही है कि आग काबू नही हो पाती है तो वह अन्य वाहनों में भी आग फैल सकती है। यही वजह है कि प्रशासन आग को समय रहते बुझाने का पुरूजोर प्रयास कर रहा है।

छाया काला धुंआ

मोटर गैराज में और वहां खड़े वाहनों मे आग भड़कने से पूरे क्षेत्र में काला धुंआ फैल गया है। जिसके चलते आग को बुझाने में यह भी एक समस्या बन रहा है। काला धुंआ होने से कुछ भी दिखाई नही दे रहा है। वही पूरे क्षेत्र में चीख-पुकान मच गई और लोग भभकी आग के चलते दहशत है। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नही हो पाया है कि आखिर मोटर गैराज में आग कैसे भड़क गई। प्रशासन की जांच के बाद ही आग के कारण सामने आ पाएगें।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story