मध्यप्रदेश

एमपी के रायसेन में भीषण हादसा, 5 लोगो की मौत, कई घायल

rewa news
x

फाइल फोटो एक्सीडेंट 

एमपी के रायसेन में भीषण हादसा हो जाने से 5 लोगों की मौत हो गई है

MP Raisen News: एमपी के रायसेन जिले में भीषण हादसा हो जाने से 5 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा ऑटो और एक मिनी ट्रक की आमने-सामने की तेज टक्कर हो जाने से हुआ है। हादसा रायसेन-भोपाल रोड पर खरबई चौकी क्षेत्र में टेढिया पुल के पास बुधवार को आधी रात तकरीबन डेढ़ बजे हुआ था। खरबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीओपी का काम करने जा रहे थें ऑटो सवार

जानकारी के अनुसार ऑटो सवार लोग भोपाल के रहने वाले थें और वे सीलिंग पीओपी का काम करने एक लोडिंग ऑटो में सवार होकर रायसेन जिले के उदयपुरा जा रहे थे। वे जैसे ही भोपाल रोड पर टेढिया पुल के पास पहुचे ऑटो सामने से आ रहे एक मिनी ट्रक से टकरा गया। इस दुर्घटना में ऑटो सवार चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मिनी ट्रक में सवार 6 लोग घायल हो गए। उन्हे ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में एक 14 वर्षीय घायल युवक ने भी दंम तोड़ दिया। बताया जा रहा है मिनी ट्रक में 10 लोग सवार थें।

मृतकों की हुई शिनाख्त

हादसे में मृत हुए लोगो की शिनाख्त हो गई हैं। पुलिस के मुताबिक देवरी जिला सागर निवासी ऑटो चालक 35 साल के धनराज, 36 साल के अमित लोधी, 22 साल के इमामउद्दीन, 19 साल के अरबाज के रूप में पहचान की गई है, तो वही मिनी ट्रक में सवार 25 साल के संजीम पुत्र शाहबर कुरेशी निवासी भोपाल, फूल बानो पत्नी गब्बर निवासी भोपाल समेत तीन लोग घायल हुए हैं।

हादसे की यह है वजह

बताया जा रहा है कि रात में खाली सड़क होने के चलते वाहनों की रफ्तार ज्यादा थी और वाहन चालक को नींद आने की वजह से यह हादसा हुआ। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस एवं तहसीलदार घटनास्थल पर पहुंचे थे।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story