मध्यप्रदेश

खेत में मिली किसान की लाश, ग्रामीणों ने किया हंगामा : SATNA NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
खेत में मिली किसान की लाश, ग्रामीणों ने किया हंगामा : SATNA NEWS
x
खेत में मिली किसान की लाश, ग्रामीणों ने किया हंगामा : SATNA NEWS सतना जिला अंतर्गत अमरपाटन के चोरहटा गांव में एक किसान की लाश खेत में मिलने

खेत में मिली किसान की लाश, ग्रामीणों ने किया हंगामा : SATNA NEWS

SATNA NEWS । सतना जिला अंतर्गत अमरपाटन के चोरहटा गांव में एक किसान की लाश खेत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी अमरपाटन पुलिस को दी जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश में अपने कब्जे में लिया है।

बताया गया है कि किसान शिवम पाठक रात में खेत की सिंचाई करने गये हुए थे। तबसे वह घर नहीं लौटे। सुबह खेत में उनकी लाश देखी गई है। घटना को लेकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है तथा सतना-अमरपाटन मार्ग में जाम लगाया और जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की।

नहीं रुक रहा मौतों का सिलसिला

सतना जिला सहित पूरे विंध्य में मौतों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतिदिन दो-चार लाशें मिलने की घटनाएं सामने आ रही हैं। समझ में नहीं आ रहा कि आखिर क्या हो गया है, जो वारदातें थम नहीं रही हैं। लगातार वारदात होने से ऐसा महसूस हो रहा है कि पुलिस को औचित्य नहीं रहा। अपराधी पुलिस और कानून की कोई परवाह नहीं कर रहे हैं। विंध्य में चार-छः अपराध प्रतिदिन हो रहे हैं। ऐसे हालातों पर जिम्मेदारों को मंथन करने की जरूरत है।

सरकार एक्शन मूड में, प्याज के घट सकते है दाम, जानिए कैसे

सतना: शेर से अपने आप को बचाने के लिए संघर्ष करता रहा वनकर्मी, डुयूटी के दौरान हुई यह घटना

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

आर्थिक संकट में मध्य-प्रदेश, शिव का खजाना हुआ फिर खाली, लिया कर्ज..

Next Story
Share it