मध्यप्रदेश

एमपी के पन्ना में फांसी का फंदा लेकर पेड़ में चढ़ा किसान, अधिकारियों में हड़कंप

mp panna latest news
x
एमपी (MP) के पन्ना (Panna) में फांसी का फंदा लेकर किसान ने किया हाईवोल्टेल ड्रामा।

Panna MP News: पन्ना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरषोत्तमपुर तरोड़ से लगे एक पेड़ में फांसी का फंदा लेकर चढ़े किसान द्वारा आत्महत्या किए जाने का पता जैसे ही अधिकारियों को लगा वह सकते में आ गए। तकरीबन 2 घंटे तक चले इस हाईवोल्टेल ड्रामे के बाद किसान पेड़ से उतर आया। प्रशासनिक अधिकारियों की समझाइस के बाद किसान ने आत्महत्या करने का मन बदल दिया।

क्यों किया ऐसा

बताया गया है कि युवक मिठाईलाल निवासी पुरषोत्तमपुर का अपने परिवार के लोगों के साथ जमीनी विवाद चला आ रहा है। इसी कड़ी में युवक द्वारा जमीन का सीमांकन करने के लिए तहसील में आवेदन दिया था। लेकिन आवेदन में कुछ त्रुटि होने के कारण युवक की जमीन का सीमांकन नहीं हो पा रहा था। इसी कारण से युवक गुरूवार की सुबह पेड़ में फांसी का फंदा लेकर चढ़ गया। कुछ ही देर में मौके पर स्थानीय लोगां की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस और राजस्व अधिकारी पहुंच गए।

वर्जन

किसान का अपने परिवार के लोगों के साथ जमीनी विवाद का मामला है। युवक ने जमीन के सीमांकन के लिए आवेदन दिया था। लेकिन कुछ त्रुटि होने के कारण किसान की जमीन का सीमांकन नहीं हो पा रहा था। इसी कारण से युवक फांसी का फंदा लेकर पेड़ में चढ़ गया। समझाइस के बाद किसान नीचे उतर आया।

दीपाली जाधव तहसीलदार

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story