मध्यप्रदेश

एमपी: ऑनलाइन ठगी का शिकार हुआ किसान, 5 लाख और बाइक के लालच में गंवाए ₹94000

panna mp news
x
MP Panna News: प्रदेश के अन्य स्थानों के साथ ही पन्ना जिले में ऑनलाइन ठगी किए जाने के मामले काफी तेजी के बढे़ है।

MP Panna News: प्रदेश के अन्य स्थानों के साथ ही पन्ना जिले में ऑनलाइन ठगी किए जाने के मामले काफी तेजी के बढे़ है। इसी परिप्रेक्ष्य में जिले के अजयगढ़ थाना क्षेत्र के धवारी गांव का निवासी किसान ऑनलाइन ठगी का शिकार हुआ है। बताया गया है कि 5 लाख और पल्सर बाइक के लालच मेंं आए किसान ने अपनी मेहनत की गाढ़ी कमाई 94 हजार रूपए गंवा दिए। किसान द्वारा घटना की शिकायत थाने मे कर दी गई है।

बताया गया है कि धवारी निवासी किसान सुमेर सिंह के मोबाइल में बीते दिवस एक अज्ञात मोबाइल नंबर से एक कॉल आया। संबंधित व्यक्ति ने किसान खुद को जियो कंपनी का अधिकारी बताते हुए कहा कि आपको 5 लाख की लॉट्री लगी है। इन रूपयों के साथ ही आपको बाइक भी दी जाएगी। इसके पूर्व आपको खाता नंबर 475102010441200 में 94 हजार जमा करने होंगे। बताया गया है कि संबंधित व्यक्ति की बातों में आकर किसान सुमेर सिंह ने संबंधित खाता नंबर में 94 हजार जमा कर दिया।

पुलिस कर रही जांच

बताया गया है कि किसान ने जब ईनाम की राशि संबंधित व्यक्ति से मांगी तो उसने और पैसे खाते में भेजने के लिए कहा। कुछ संदेह होने पर किसान ने जियो कंपनी के पॉइंट मैनेजर से इस संबंध में जब बात की तब उसे अपने ठगे होने का पता चला। किसान द्वारा घटना की शिकायत थाने मे ंकर दी गई है। पुलिस द्वारा संबंधित खाता और मोबाइल नंबर की जांच शुरू कर दी है। अब आरोपी ठग पुलिस की पकड़ में आ पाएगा या नही इसका पता तो आने वाले समय में ही चल पाएगा।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story