मध्यप्रदेश

MP : फर्जी लोकायुक्त अधिकारी लगा असली लोकायुक्त के हाथ, धौस दिखाकर करता था वसूली

Fake Lokayukta officer felt in hands of real Lokayukta, used to do recovery by showing intimidation
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ (Tikamgarh) में लोकायुक्त का अधिकारी बन कर लोगो से पैसों की वसूली करने वाले फर्जी अधिकारी को लोकायुक्त की टीम ने पकड़ लिया है।

Tikamgarh / टीकमगढ़। एमपी के टीकमगढ़ में फर्जी लोकायुक्त अधिकारी बनकर लोगो से वसूली करने वाले आरोपी रामकुमार विश्वकर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

खुद का बता रहा था डीएसपी

पकड़ा गया रामकुमार विश्वकर्मा खुद को लोकायुक्त का डीएसपी बनकर पैसों की मांग करके वसूली करता था। बताया जा रहा है कि वह सरकारी कर्मचारियों को टारगेट करता था। उन्हे धौस दिखाकर पैसे की मांग करता था।

शिकायत के बाद लगा हाथ

बताया जा रहा है कि कृपाराम ने लोकायुक्त एसपी से शिकायत किया था कि उनसे विभाग के डीएसपी के द्वारा पैसों की मांग की जा रही है। जांच में पाया गया कि विभाग में इस नाम का कोई भी अधिकारी नही है। जिस पर योजना के तहत रामकृष्ण को लोकायुक्त ने पकड़ लिया।

पूर्व में भी पकड़ा गया था आरोपी

जानकारी के तहत रामकृष्ण विश्वकर्मा इसके पूर्व 2017 में भी लोकायुक्त का अधिकारी बनकर वसूली करते हुये पकड़ा गया था। चर्चा है कि वह जमानत पर छूटने के बाद दुबारा वसूली के कार्य में लगा हुआ था।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story