मध्यप्रदेश

मोदी कैबिनेट में विस्तार जल्द, Jyotiraditya Scindia को बनाया जा सकता है ये..हलचल तेज

मोदी कैबिनेट में विस्तार जल्द, Jyotiraditya Scindia को बनाया जा सकता है ये..हलचल तेज
x
मोदी कैबिनेट में विस्तार जल्द, Jyotiraditya Scindia को बनाया जा सकता है ये..हलचल तेज नई दिल्लीः देश में कोरोना संक्रमण लगभग थम चूका है. इस बीच अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द कैबिनेट का विस्तार कर सकते है. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का मंत्री बनना लगभग तय है.

नई दिल्लीः देश में कोरोना संक्रमण लगभग थम चूका है. इस बीच अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द कैबिनेट का विस्तार कर सकते है. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का मंत्री बनना लगभग तय है.

बता दे की संसद के मानसून सत्र से पहले कैबिनेट का विस्तार किया जा सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात भी की थी.

मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी

कांग्रेस सरकार से भाजपा में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को जल्द ही नई जिम्मेदारी मिल सकती है. मोदी सरकार में ज्योतिरादित्य सिंधिया को रेल मंत्री या शहरी विकास या मानव संसाधन जैसे विभाग मिल सकते है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story