मध्यप्रदेश

Excise Officer Transfer In MP: आबकारी अधिकारी का ट्रांसफर, List देखे

Excise Officer Transfer In MP
x

Excise Officer Transfer In MP

Excise Officer Transfer In MP: मध्य प्रदेश शासन वाणिज्य कर विभाग मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल द्वारा एक आदेश जारी करते हुए आबकारी अधिकारियों का ट्रांसफर किया है।

Excise Officer Transfer In MP 2023: सरकार अधिकारियों कर्मचारियों का ट्रांसफर प्रशासनिक व्यवस्था बनाने के उद्देश्य से करते हैं। कई बार ट्रांसफर के लिए पूर्व में निर्धारित नियम का पालन करने के लिए एक निश्चित समय अवधि के बाद ट्रांसफर किया जाता है। हाल के दिनों में मध्य प्रदेश शासन वाणिज्य कर विभाग मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल द्वारा एक आदेश जारी करते हुए आबकारी अधिकारियों का ट्रांसफर किया है। इस संबंध में आदेश जारी किया जा चुका है। अधिकारी को तत्काल प्रभाव से नवीन कार्यस्थल में ज्वाइन करने के लिए कहा गया है।

जारी हुआ यह आदेश

जिला आबकारी अधिकारी संभागीय उड़नदस्ता भोपाल शैलेश जैन को सामान्य सेवा शर्त के अनुसार तथा शासकीय कार्य मैं व्यवस्था बनाने के उद्देश्य से ट्रांसफर किया गया है। जारी किया गया जिसमें बताया गया है कि अब यह अधिकारी जिला सिवनी के पद पर रहते हुए कार्य करेंगे।

जारी किए गए आदेश में संबंधित अधिकारी को पदस्थापना स्थल में तत्काल प्रभाव से ज्वाइन करने के लिए कहा गया है। यह आदेश मध्यप्रदेश शासन वाणिज्य कर विभाग मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल द्वारा जारी किया गया है।

बताया गया है कि यह आदेश तत्काल प्रभाव से प्रभावशाली होगा। इस संबंध में आरपी श्रीवास्तव सचिव मध्य प्रदेश शासन वाणिज्य कर विभाग द्वारा 7 मार्च 2023 को आदेश जारी किया है।

Next Story