मध्यप्रदेश

एमपी के सिंगरौली में पटवारी के यहां ईओडब्ल्यू की छापेमार कार्रवाई

Singrauli, MP
x
सिंगरौली जिले (Singrauli District) के डगा हल्का पटवारी के घर में ईओडब्ल्यू की टीम ने मारा छापा

Singrauli EOW Raid News: सिंगरौली जिले (Singrauli District) के देवसर तहसील के डगा हल्का पटवारी श्यामाचरण दुबे के घर आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार की सुबह छापेमारी करके उनके सम्पत्ति की जांच कर रही है। आय से अधिक सम्पत्ति की शिकायत के आधार पर ईओडब्ल्यू की 18 सदस्यी टीम पटवारी के अकूत सम्पत्ति को खगालने में जुटी हुई है।

घर के बाहर मौजूद रही टीम

ईओडब्ल्यू एसपी रीवा के निर्देश पर देवसर पहुची टीम पटवारी के घर के बाहर उनकी नींद खुलने का इंतजार करती रही। जैसे पटवारी का परिवार जगा तो टीम के सदस्य दरवाजे पर पहुच गए। ईओडब्ल्यू के टीम की जानकारी होने पर पटवारी के परिवार के सदस्यों में सनाका खिच गया।

प्रापर्टी के मिले कागज

ईओडब्ल्यू की टीम को प्रांरभिक जांच में ही पटवारी के यंहा से प्रापर्टी आदि की कागजात मिले है। जिसे अपने कब्जे में ले लिया है तो वही सोने-चांदी के आभूषण सहित नकदी रूपयों आदि की जानकारी लेने में टीम के लोग लगे हुए है। ईओडब्ल्यू के प्रवीण चर्तुवेदी, गरिमा त्रिपाठी सहित अन्य अधिकारी एवं पुलिस कर्मी कार्रवाई में शामिल है तो वही पुलिस कर्मियों ने पटवारी के पूरे घर को चारों ओर से अपने कब्जे में ले लिया है, जबकि टीम की जांच के बाद पटवारी के पूरी सम्पत्ति की जानकारी सामने आ पाएगी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story