vindhyacoronabulletin/betul .jpg

बैतूल में सराफा व्यापारी के घर में घुसकर अपनी दोस्त और दो युवकों को गोलियों से भूना, फिर कर ली खुदकुशी

RewaRiyasat.Com
News Desk
11 Jul 2021

बैतूल। मप्र के बैतूल जिले के आमला में सराफा व्यापारी के घर में घुसकर तीन लोगों की हत्या की सनसनीखेज वारदात हुई। आरोपी ने सराफा व्यापारी के तीन परिजनों पर गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। वारदात की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आमला पुलिस के मुताबिक हत्यारे युवक और एक मृतका के बीच चार-पांच साल से दोस्ती थी।

घटना दोपहर 1 बजे की बताई जा रही है। बताया गया है कि 12 क्वार्टर भवानी नगर क्षेत्र में सराफा व्यापारी सुनील सोनी के घर की है। शनिवार को एक हमलावर भानू ठाकुर पिस्तौल लेकर घर में घुसा। भानू ने सराफा व्यापारी के भतीजे बंटी उर्फ लोकेश सोनी, भांजी बरखा सोनी और एक युवक को गोली मारी। इसके बाद भानू ने खुद को भी गोली मार ली। सूचना मिलते ही आमला पुलिस मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाना शुरू कर दिया था।

पुलिस कप्तान सिमाला प्रसाद ने बताया कि बरखा और हमलावर भानु ठाकुर की 4-5 साल से दोस्ती थी। शनिवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर कोई कहासुनी हुई। जिससे नाराज होकर भानु ठाकुर पिस्तौल लेकर उसके घर पहुंचा। घर में घुसते ही उसने बरखा और बंटी को गोली मारी। बचाव करने आए लकी को भी गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि भानु के खिलाफ सोनी परिवार ने कुछ दिनों पहले छेड़छाड़ को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। संभवत इसी रंजिश को लेकर भानु हथियार लेकर घर पहुंचा और एक के बाद एक तीन लोगों को गोली मार दी। इसके बाद खुद ने भी आत्महत्या कर ली।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER