मध्यप्रदेश

एमपी के धार में घर में घुसकर प्रेमिका का चाकू से रेत दिया गला, आरोपी गिरफ्तार

Sanjay Patel
1 Jan 2023 9:54 AM GMT
एमपी के धार में घर में घुसकर प्रेमिका का चाकू से रेत दिया गला, आरोपी गिरफ्तार
x
धार जिले में एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर उसका गला रेत दिया गया। आरोपी ने उसके गले पर ताबड़तोड़ चाकू से वार किए।

धार जिले में एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर उसका गला रेत दिया गया। आरोपी ने उसके गले पर ताबड़तोड़ चाकू से वार किए। परिजनों द्वारा युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए इंदौर के लिए रेफर कर दिया। इंदौर में इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया।

घर में मौजूद थे परिजन

बताया गया है कि जिस वक्त आरोपी ने उक्त वारदात को अंजाम दिया उस वक्त युवती के परिजन घर पर ही मौजूद थे। युवती के पिता शिक्षक हैं। मामला दिलावरा रोड पर इमलीबन क्षेत्र का है। परिजनों की मानें तो शनिवार को आरोपी उनके घर में घुस आया। इस दौरान दोनों बेटियां व बेटा टीवी देख रहे थे। घर में अचानक घुसे आरोपी द्वारा पुराने विवाद की बात को लेकर छोटी बेटी पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी द्वारा 19 वर्षीय युवती के पेट, गले व सीने व कमर में चाकू से कई वार किए। आरोपी द्वारा युवती के गले में सबसे ज्यादा चाकू बरसाए गए। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूत्रों की मानें तो दोनों के बीच अफेयर था और कुछ ही दिन पहले दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था। पुलिस ने आरोपी लखन को गिरफ्तार कर लिया है।

गले में लगाने पड़े 25 टांके

आरोपी द्वारा युवती के गले में चाकू से कई बार प्रहार किए जिससे उसके गले में 5 इंच का घाव हो गया था। युवती का इलाज करने वाले चिकित्सकों की मानें तो टीम ने उन्हें बेहतर उपचार देने की कोशिश की। इस दौरान गले में लगभग 25 टांके लगाए गए। इसके साथ ही शरीर के अन्य हिस्सों में 10 टांके लगाए गए। चिकित्सकों के अनुसार युवती की सांस नली कट गई थी। चोट लगने के कारण खून भी अंदर तक चला गया था। इसके साथ ही छाती, पेट और पीठ पर भी चोट आई है। जिला अस्पताल में प्रारंभिक उपचार देने के बाद उसे इंदौर रेफर कर दिया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच पिछले कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की शादी के लिए परिजन राजी नहीं थे। जिसके बाद तकरीबन सात माह पूर्व दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसी बात को लेकर आरोपी नाराज था।

Next Story