मध्यप्रदेश

विकास यात्रा में ऊर्जा मंत्री ने दिखाई संवेदनशीलता, बीमार वृद्धा को गोद में उठाकर अपने वाहन से भिजवाया अस्पताल

Sanjay Patel
11 Feb 2023 8:31 AM GMT
विकास यात्रा में ऊर्जा मंत्री ने दिखाई संवेदनशीलता, बीमार वृद्धा को गोद में उठाकर अपने वाहन से भिजवाया अस्पताल
x
MP News: विकास यात्रा के दौरान एमपी के ऊर्जा मंत्री की संवेदनशीलता देखने को मिली। उनके द्वारा एक वृद्ध महिला को गोद में उठाकर अपनी गाड़ी में बैठाया और अस्पताल भिजवाया।

विकास यात्रा के दौरान एमपी के ऊर्जा मंत्री की संवेदनशीलता देखने को मिली। उनके द्वारा एक वृद्ध महिला को गोद में उठाकर अपनी गाड़ी में बैठाया गया। इसके साथ ही महिला को उपचार को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। ऊर्जा मंत्री की यह संवेदनशीलता देख लोग भावुक हो गए। यहां आपको बता दें कि ऊर्जा मंत्री अपने अनोखे अंदाज के चलते हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

मंत्री का सहारा पाकर भावुक हो गई वृद्धा

भाजपा की विकास यात्रा का शुभारंभ संत रविदास जयंती को किया गया। जिसमें भाजपा विधायक, मंत्री सहित अन्य नेता अपने-अपने क्षेत्रों का भ्रमण कर रहे हैं। इसके साथ ही विकास कार्यों के बारे में लोगों को जानकारी प्रदान कर रहे हैं। इस दौरान ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर के हजीरा बिरला नगर लाइन नंबर-1 से विकास यात्रा शुरू कर रहे थे। उनको जब यह पता चला कि लाइन नंबर-1 बिरला नगर में रहने वाली वृद्ध महिला काफी बीमार है। उसके परिवार में भी कोई नहीं है। तब श्री तोमर वृद्ध महिला प्रेमवती के पास पहुंच गए। ऊर्जा मंत्री ने प्रेमवती को सम्मानपूर्वक गोद में उठाया और अपने वाहन में बैठाकर अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था बनाई। इस दौरान मंत्री का सहारा पाकर वृद्धा प्रेमवती बाई भावुक हो गईं।

चिकित्सकों को बेहतर इलाज के दिए निर्देश

वृद्धा के साथ ऊर्जा मंत्री द्वारा कार्यकर्ता को भेजा गया था। इसके साथ ही उन्होंने चिकित्सकों को टेलीफोन के माध्यम से बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इलाज के लिए धन की व्यवस्था भी उनके द्वारा की जाएगी। मंत्री का सहारा पाकर वृद्धा ने कहा कि उसके घर में कोई नहीं था जो उसकी देखभाल करे। तभी ऊर्जा मंत्री बेटा, परिवार बनकर उनके सामने आए। ऐसे बेटी को जीवन में ढेर सारी कामयाबी मिले। इस दौरान ऊर्जा मंत्री ने कहा कि वृद्ध महिला को गोद में उठाकर अस्पताल पहुंचाया और उनके उपचार के सारे इंतजाम करना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र का हर नागरिक उनके परिवार के सदस्य जैसा है। उनके रहते किसी को भी कोई तकलीफ नहीं होगी।

Next Story