मध्यप्रदेश

MP Rojgar Mela: प्रदेश भर में इस तारीख़ को लगेंगे रोजगार मेले

Saroj Tiwari
9 Jan 2022 12:36 PM GMT
MP Rojgar Mela: प्रदेश भर में इस तारीख़ को लगेंगे रोजगार मेले
x
मध्य प्रदेश रोजगार मेला (Madhya Pradesh Rojgar Mela): पूरे मध्य प्रदेश में 12 जनवरी को रोजगार मेले आयोजित करें जायेंगे।

Madhya Pradesh Rojgar Mela: आगामी 12 जनवरी को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सभी जिलों में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। रोजगार मेले के जिला स्तरीय कार्यक्रम में 100 लाभार्थियों से अधिक नहीं बुलाने के निर्देश दिये गये हैं।

बताया गया है कि आगामी 12 जनवरी को रोजगार दिवस पर प्रदेश के सभी जिलों में लगने वाले रोजगार मेलो में अधिक 100 लाभार्थियों को ही आमंत्रित किया जाएगा। रोजगार मेला का मुख्य कार्यक्रम भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे हाल मिंटो हाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के मुख्य आतिथ्य में होगा।

इस समारोह का इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सीधा प्रसारण भी किया जायेगा। एमएसएमई विभाग के सचिव और उद्योग आयुक्त पी नरहरि ने सभी जिलों के कलेक्टर्स से कहा है कि कोविड के बढ़ते मामलों और राज्य तथा केंद्र सरकार की कोविड गाइड लाइन का यान रखते हुए सभी प्रोटोकाल का पालन किया जाय।

उन्होंने कहा है कि यह अनिवार्य रूप से सुनिश्चित किया जाय कि रोजगार मेलों में किसी भी जिले में 100 से अधिक लाभार्थी नहीं बुलाए जाय। उन्होंने बताया कि मुख्य समारोह के सीधे प्रसारण के दृष्टिगत भी कार्यक्रम में सुसंगत व्यवस्था की जाए।

Next Story