मध्यप्रदेश

एमपी: 20 अप्रैल को आयोजित होगा रोजगार मेला, कई बड़ी कंपनियां होंगी शामिल, पात्रता एवं योग्यता जान लें

Indore Rojgar Mela News
x
Indore Rojgar Mela News: रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनियों में 600 युवाओं को दिलवायी जायेगी नौकरी

MP Indore Rojgar Mela News: एमपी के युवाओं के लिए जरूरी सूचना सामने आई है। इंदौर जिले में बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए निरंतर रोजगार मेले आयोजित किए जा रहे हैं। इसी सिलसिले में 20 अप्रैल को जिला रोजगार कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है।

जानकारी के अनुसार इस रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनियों में 600 से अधिक युवाओं को नौकरी दिलवायी जाएगी। बता दें की उप संचालक रोजगार पी.एस. मण्डलोई बताया कि एक दिवसीय रोजगार मेला 20 अप्रैल 2023 (गुरूवार) को प्रातः 10:30 बजे से दोपहर 03 बजे तक जिला रोजगार कार्यालय परिसर (जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र के पास) पोलोग्राउन्ड इन्दौर में आयोजित होगा।

यह कंपनियां होंगी शामिल

जानकारी के अनुसार उक्त रोजगार मेले में कई प्रतिष्ठित कम्पनियां जैसे- रूपरंग स्टोर्स, मेनपॉवर सर्विसेज बी एबल, चेकमेट सर्विसेज, श्याम ऑटोमोटिव, पटेल मोटर्स, जस्टडॉयल एवं कल्पमोनेटरी आदि के लगभग 600 से अधिक विभिन्न पदों जैसे-सेल्स एक्जिकेटिव, टेक्नीशियन, टेलीकॉलर मार्केटिंग, टीम लीडर, सुरक्षा गार्ड, हैल्पर, पेकर, ऑपरेटर आदि के पदों हेतू आकर्षक वेतन पर रोजगार प्रदान करने हेतु कम्पनियों के प्रतिनिधि आवेदको के साक्षात्कार लेकर प्रारम्भिक रूप से चयन करेंगे।

यह होगी पात्रता

आयोजित होने वाले इस मेले में 18 से 45 वर्ष के आवेदक जो की अनपढ़ से लेकर स्नातकोत्तर किसी भी विषय में उत्तीर्ण है अथवा तकनिकी योग्यता है को रोजगार दिया जाएगा। इसके लिए आवेदक अपनी समस्त शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्रों के साथ बायोडेटा की प्रतियों एवं अन्य प्रमाण पत्र जैसे आधार कार्ड आदि के प्रमाणपत्रों की फोटो प्रतियों साथ लाकर मेले में भाग ले सकते हैं।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story