मध्यप्रदेश

एमपी के सतना में रोजगार सहायक को लाठी से पीटा

Rewa MP
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में रोजगार सहायक से मार पीट की गई।

सतना जिले (Satna District) के मैहर थाना क्षेत्र (Maihar Police Station) अंतर्गत सगमनिया गांव में बीते दिवस पीएम आवास के हितग्राही ने ग्राम रोजगार सहायक की लाठी से बेदम पिटाई कर दी। घायल ग्राम रोजगार सहायक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। घायल की हालत सामान्य बनी हुई है। ग्राम रोजगार सहायक पिटाई करने वाले आरोपी पारस वर्मन के खिलाफ मैहर थाने में आईपीसी की धार 294, 323, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

क्यों हुआ विवाद

पुलिस ने बताया कि सगमनिया निवासी ताराचंद पटेल रोजगार सहायक के पद पर पदस्थ है। आरापी और फरियादी एक ही गांव के है। बीते दिवस ताराचंद, आरोपी के घर गया और वहां मौजूद घर के सदस्यों से कहा कि पीएम आवास का पैसा आ गया है। लिहाजा वह जल्द घर बनाना शुरू कर दे। जिससे निर्माण कार्य शीघ्र पूरा हो सके। जिससे शीघ्र निर्माण कार्य पूरा हो सके। इस वक्त आरोपी घर में नहीं था। देर रात जब फरियादी एक निमंत्रण से घर आ रहा था तो आरोपी रास्ते में मिल गया। आरोपी ने फरियादी पर डंडे से बौछार कर दी। इस दौरान आरोपी ने कहा कि मैं पीएम आवास योजना के तहत घर नही बनाऊंगा। जिसको जो करना हो कर ले। मारपीट करने के बाद आरोप चला गया।

कलेक्टर ने जताई आपत्ति

घटना पर कलेक्टर अनुराग वर्मा ने कहा कि अधिकारी-कर्मचारी जनता की सेवा करने के लिए होते हैं। उनके साथ मारपीट और अभद्रता करना सही नहीं है। मैदानी कर्मचारी से कोई परेशानी है तो अधिकारियां से शिकायत करे। लेकिन मारपीट करना सही नहीं है। गौरतलब है कि कलेक्टर की ही पहल पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story