मध्यप्रदेश

Dulha Dulhan Suhagrat: सुहागरात पर बेड में बैठी दुल्‍हन बोली- पीरियड्स है, संबंध नहीं बना सकती, दूल्हे ने सच्चाई जानी तो रोंगटे खड़े हो गए

suhagrat_kand
x

suhagrat_kand

Dulha Dulhan Suhagrat News:हिंदू धर्म में शादी विवाह का कार्य बहुत ही पवित्र और शुभ माना जाता है। कई तरह की रस्में मनाई जाती हैं।

Dulha Dulhan Suhagrat Story: हिंदू धर्म में शादी विवाह का कार्य बहुत ही पवित्र और शुभ माना जाता है। कई तरह की रस्में मनाई जाती हैं। विवाह के कई दिन पूर्व से दूल्हा दुल्हन के घर में मंगल गीत गाने का क्रम शुरू हो जाता है। पूरे घर में खुशी का माहौल रहता है तरह तरह के पकवान तैयार किए जाते हैं। वहीं दूसरी ओर दूल्हा दुल्हन विवाह के लिए इंतजार करते हैं। शादी के बाद सुहागरात (Suhagrat kaise manai jati hai) एक ऐसा फल है जिसका इंतजार हर नवविवाहित जोड़े को रहता है। लेकिन आज के समय में शादी जैसे बंधन में भी बेईमानी हो रही है। ऐसा ही एक मामला इंदौर के मध्य प्रदेश से सामने आ रहा है।

क्या है पूरा मामला

इंदौर के रहने वाले लड़के लड़की का आपस में विवाह हुआ। विवाह के बाद लड़की घर पहुंची। रात के समय जब पति पत्नी आपस में सुहागरात मनाने के लिए पहुंचे तो दुल्हन ने दूल्हे से कह दिया कि वह पीरियड्स में है। दूल्हा मन मार कर रह गया। लेकिन बाद में जो हकीकत खुलकर सामने आए के बाद दूल्हे के होश उड़ गए।

दुल्हन घर छोड़कर भागी

वास्तविक स्थिति तो यह थी कि दुल्हन किसी भी तरह कोई पीरियड्स में नहीं थी। वह दूल्हे को अपने से दूर रखने के लिए कही थी। बताते है कि 7 दिन बाद दुल्हन अचानक से लापता हो गई। जैसे ही इस बात की जानकारी दूल्हे को हुई वह उसकी खोज में जुट गया।

दलाल के घर पहुंचे परिजन

शादी में मध्यस्थता का काम करने वाले दलाल के घर जब दूल्हे सहित परिजन पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके होश ही उड़ गए। बताते हैं कि दुल्हन उस दलाल के साथ रंगरलिया मनाते हुए एक कमरे में मिली। बताते हैं कि कुछ ही देर बाद दोनों वहां से भी भाग निकले।

नकदी और जेवर लेकर हुई गायब

शादी के 7 दिन बाद दुल्हन शादी में मिले गहने और घर की अलमारी में रखे 300000 रुपए लेकर फरार हो गई थी। हमके भागने के बाद ही लोगों को अंदेशा होने लगा था कि यह लुटेरी दुल्हन है। उसकी तलाश करते रहे और वह दलाल के संग पकड़ी गई।

Next Story