मध्यप्रदेश

सिंगरौली में जादू-टोने का संदेह के चलते आरोपी ने अपने बडे़ पापा और मम्मी का बका से रेत दिया गला, सामने आया खौफनाक सच

Singrauli MP News
x
Singrauli MP News: सिंगरौली जिले के चितरंगी थाना अंतर्गत दुरदुरा गांव में जादू टोने के संदेह में आरोपी भतीजे ने अपने बडे़ पापा और बड़ी मम्मी की गला रेत कर हत्या कर दी।

Singrauli MP News: सिंगरौली जिले के चितरंगी थाना अंतर्गत दुरदुरा गांव में जादू टोने के संदेह में आरोपी भतीजे ने अपने बडे़ पापा और बड़ी मम्मी की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा युवक को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

बताया गया है कि दुरदुरा निवासी रामप्यारे बैगा और उसकी पत्नी फुलझरिया बैगा की लाश गत दिवस उसके कमरे में पाई गई थी। ग्रामीणों द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात दंपत्ति के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। साथ ही दंपत्ति की मौत के मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतक दंपत्ति के भतीजे रामललन को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसके बाद आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

पत्नी के गर्भपात का माना जिम्मेदार

युवक ने बताया कि उसके ताऊ बहुत बडे़ तांत्रिक थे। दूर दराज से लोग उनके पास जादू-टोना, भूत-प्रेत आदि बाधाओं का निवारण कराने आते थे। एक साल पूर्व उसकी पत्नी को 8 माह का गर्भ था। लेकिन उसकी पत्नी का गर्भपात हो गया। जब युवक ने दूसरे गांव के तांत्रिक से पूछा तो उसने बताया कि परिवार के लोगों द्वारा टोना मारा गया था।

इसी कारण से युवक की पत्नी का गर्भपात हो गया। युवक को जब इस बात का पता चला तो उसका सीधी संदेह अपने बडे़ पापा पर गया। इसी बात से वह अपने बडे पापा से रंजिश रखने लगा। साथ ही अपने अजन्मे मृत नवजात की मौत का जिम्मेदार भी मानने लगा। गौरतलब है कि युवक की पत्नी जब फिर से दोबारा गर्भवती हुई तो गत दिवस युवक की सास अपनी बेटी को देखने उसके घर आई।

जिसके बाद युवक का ताऊ उसके घर पहुंचा और सास से छेड़खानी करने लगा। इस बात से युवक को इतना आक्रोश हुआ कि वह अपने बडे पापा और बड़ी मम्मी के हत्या की साजिश रचने लगा। गत दिवस मौका देख कर उसने अपने बडे़ पापा के साथ ही अपनी बड़ी मम्मी को भी मौत के घाट उतार दिया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story