मध्यप्रदेश

एमपी: नशे में धुत्त सोता रहा पिता, आग की चपेट में आने से जिंदा जल गई 6 माह की मासूम

sikkim government scheme
x
सिंगरौली- ऐसा अक्सर कहा जाता है कि नशा नाश की जड़ होता है।

सिंगरौली- ऐसा अक्सर कहा जाता है कि नशा नाश की जड़ होता है। नशा करने के आदी लोग अपना तो नुकसान तो करते ही हैं साथ ही अपने परिवार की दुर्गति के लिए भी ऐसे व्यक्ति जिम्मेदार होते हैं। सिंगरौली जिले के मोरवा थाना अंतर्गत गोरबी निवासी बबलू बैेगा पर पूरी तरह से लागू होती है। बीती शाम नशे में धुत्त युवक अपने घर पहुंची और बाहर चारपाई में निढाल होकर सो गया। चूल्हे से निकली चिंगारी के कारण बबलू की 6 माह की बेटी आग की चपेट में आ गई। आग की लपटांे से घिरी मासूम चिल्लाती रही, लेकिन नशे मंे निढाल मासूम के पिता को उसकी आवाज सुनाई नहीं दी। आग की चपेट में आने से मासूम जिंदा जल गई।

मां गई थी पानी भरने

बताया गया है कि मासूम की मां अपनी बेटी को सुला कर पानी भरने गई थी। बेटी का पिता घ के बाहर चारपाई में नशे में होने के कारण निढाल होकर सो गया। इसी दरमियान चूल्हे की चिंगारी हवा के कारण मासूम तक पहुंच गई। देखते ही देखते आग की लपटों से घिरी मासूम की मौत हो गई। जब बेटी की मां पानी भर कर घर आई तो कमरे का नजारा देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पत्नी ने अपने पति को उठाया और आग बुझाई। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

प्रशासन ने दिया आश्वासन

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची गौरबी चैकी प्रभारी शीतला यादव ने मौका मुआयना कर दंपत्ति को हर संभव प्रशासनिक मदद का आश्वासन दिलाया। साथ ही पंचनामा कार्रवाई के पश्चात मासूम के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। गौरतलब है कि आगजनी के कारण घर का सामान भी जल कर खाक हो गया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story