मध्यप्रदेश

एमपी के सतना में नशे में धुत्त युवती ने किया हंगामा, बैंक मैनेजर की पत्नी से की हांथापाई, मामला पहुंचा थाने

satna mp news
x
सतना में माधवगढ़ के समीप बीती शाम नशे में धुत्त युवती ने जमकर हंगामा बरपाया।

Satna MP News: कोलगवां थाना अंतर्गत माधवगढ़ के समीप बीती शाम नशे में धुत्त युवती ने जमकर हंगामा बरपाया। इस दौरान युवती ने अपने एक अन्य साथी के साथ न सिर्फ बैंक मैनेजर के साथ गाली-गलौज की बल्कि पुलिस के साथ भी अभद्रता की। मौके पर पहुंची कोलगवां पुलिस युवती को अपने साथ थाने ले गई।

क्या है मामला

बताया गया है कि युवती माधवगढ़ के समीप एक कार को ओवरटेक करते हुए अपनी चार पहिया गाड़ी से नीचे उतरी और कार चालक बैंक मैनेजर अनिल सिंह से विवाद करने लगी। इस दौरान युवती ने कार चालक के साथ गाली-गलौज की। इतना ही नहीं युवती ने बैंक मैनेजर की पत्नी को मारने के लिए झपट पड़ी।

स्थानीय लोगों ने हंगामा बढ़ता देख जब युवती को समझाने का प्रयास किया तो युवती और उसके साथ रहे युवक स्थानीय लोगों से भी झगड़ पडे़। स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस जब युवती से बात करने लगी तो युवती ने विवाद करते हुए पुलिस के साथ भी गाली-गलौज की।

विवाद का कारण

बैंक मैनेजर अनिल सिंह ने बताया कि बीते दिवस वह अपनी पत्नी सुधा और चार साल के बेटे के साथ अपनी ससुराल रामपुर बाघेलान गए थे। वापस सतना लौटते हुए जैसे ही वह नेमुआ मोड़ के समीप पहुंचे सामने से जा रही कार लहराते हुए दिखाई दी। जिस पर उन्होने कार चालक को सही तरीके से कार ड्राइव करने की बात कही। इसी बात को लेकर युवती और उसके साथियों ने कार को ओवरटेक कर माधवगढ़ के समीप बैंक मैनेजर के कार के सामने अपनी गाड़ी रोक कर उनके साथ विवाद शुरू कर दिया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story