मध्यप्रदेश

DPI ने जारी किया आदेश, एमपी में शिक्षकों के 4075 पदों पर होनी है भर्ती! बढ़ गई दस्तावेज सत्यापन की तारीख, फटाफट देखे लास्ट डेट

DPI ने जारी किया आदेश, एमपी में शिक्षकों के 4075 पदों पर होनी है भर्ती! बढ़ गई दस्तावेज सत्यापन की तारीख, फटाफट देखे लास्ट डेट
x
MP Teacher Bharti Latest News 2022: मध्यप्रदेश में उच्च माध्यमिक शिक्षकों के 4075 पदों पर भर्ती के लिए प्रक्रिया चल रही है.

MP Teacher Bharti Latest News 2022: मध्यप्रदेश में उच्च माध्यमिक शिक्षकों के 4075 पदों पर भर्ती के लिए प्रक्रिया चल रही है। एक बार फिर अभ्यर्थियों को मौका देने के लिए दस्तावेज सत्यापन की अवधि बढ़ाई गई है। इस अवसर का लाभ उठाकर जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक अपने दस्तावेज का सत्यापन नहीं करवाया है वह अवश्य करवा लें क्योंकि यह आखरी मौका है इसके बाद मौका नहीं दिया जाएगा।

25 नवंबर लास्ट डेट MP Teacher Bharti Latest News 2022

शिक्षक पात्रता परीक्षा 2018 उत्तीर्ण उम्मीदवारों की दूसरी काउंसलिंग हो रही है। इसके लिए दस्तावेज सत्यापन 11 से 17 नवंबर तक करवाना था। लेकिन एक बार फिर दस्तावेज सत्यापन के लिए 25 नवंबर अंतिम डेट निश्चित की गई है। कहा गया है कि यह अंतिम अवसर है। अगर इसके बाद कोई अभ्यर्थी अपने दस्तावेजों का सत्यापन नहीं करवाता है तो वह इसके लिए स्वयं जवाबदेह होगा।

यहां करवाएं दस्तावेज सत्यापन MP Teacher Bharti Latest News 2022

उच्च माध्यमिक भर्ती के लिए बताया गया है कि चयनित अभ्यर्थी जिला स्तर पर जिला शिक्षा अधिकारी और संभागीय स्तर पर संयुक्त संचालक कार्यालय में उपस्थित होकर 25 नवंबर तक दस्तावेज सत्यापन करवाएं।


क्यों बढ़ाई गई तारीख MP Teacher Bharti Latest News 2022

राज्य शिक्षा केंद्र का कहना है कि होने वाली इस उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती में पूरी पारदर्शिता बरती जा रही है। किसी कारणवश अगर उम्मीदवार अपना दस्तावेज सत्यापन करवाने से वंचित रह गए हैं उन्हें भी मौका दिया जाना चाहिए। इस उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए दस्तावेज सत्यापन के अंतिम तिथि बढ़ाए जाने की व्यवस्था दी गई है। लेकिन यह अंतिम अवसर है अभ्यर्थी इसका लाभ अवश्य उठाएं।

Next Story