मध्यप्रदेश

जिला पंचायत रीवा CM हेल्पलाइन के प्रकरणों के निराकरण में MP में NO.1

Rewa CM Helpline Ranking News
x
Rewa CM Helpline Ranking News: रीवा के नागरिको के लिए अच्छी खबर है। एमपी के रीवा में आम जनता के आवेदन पत्रों के निराकरण के लिए सीएम हेल्पलाइन महत्वपूर्ण कार्यक्रम साबित हुआ है।

Rewa CM Helpline Ranking News: रीवा के नागरिको के लिए अच्छी खबर है। एमपी के रीवा में आम जनता के आवेदन पत्रों के निराकरण के लिए सीएम हेल्पलाइन महत्वपूर्ण कार्यक्रम साबित हुआ है। सीएम हेल्पलाइन प्रकरणों के निराकरण में जिला पंचायत रीवा को दिसम्बर माह में प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है।

जारी रैंकिंग के अनुसार दिसम्बर माह में जिला पंचायत रीवा (Jila Panchayat Rewa) में 1529 आवेदन पत्र सीएम हेल्पलाइन (CM Helpline) में दर्ज किये गये। इन आवेदन पत्रों में से संतुष्टि के साथ आवेदन पत्र के निराकरण में जिला पंचायत को 51.33 प्रतिशत वेटेज अंक मिले।

इस संबंध में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी स्वप्निल वानखेड़े (CEO Swapnil Wankhede) ने बताया कि 50 दिवस से अधिक समय से लंबित शिकायतों के निराकरण में 20 से 18.65 प्रतिशत वेटेज अंक मिले।

जिला पंचायत रीवा (Jila Panchayat Rewa) को कुल 89.87 प्रतिशत वेटेज स्कोर के साथ प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। दिसम्बर माह की रैंकिंग में जिला पंचायत सीहोर को 86.25 प्रतिशत कुल वेटेज स्कोर के साथ दूसरा स्थान तथा जिला पंचायत शहडोल को 85.80 प्रतिशत कुल वेटेज स्कोर के साथ प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ।

कलेक्टर मनोज पुष्प (Collector Manoj Pushp) ने जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी तथा ग्रामीण विकास विभाग के अन्य अधिकारियों को बधाई दी है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story