मध्यप्रदेश

Dhirendra Shastri Jaya Kishori Marriage: बागेश्वर सरकार करेंगे जया किशोरी से शादी? पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण ने खुद बताई हिला देने वाली A TO Z...पूरी सच्चाई

Dhirendra Shastri Jaya Kishori Marriage: बागेश्वर सरकार करेंगे जया किशोरी से शादी? पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण ने खुद बताई हिला देने वाली A TO Z...पूरी सच्चाई
x
Dhirendra Shastri Marriage With Jaya Kishori: बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Bageshwar Dham Dhirendra Shastri) इन दिनों काफी चर्चा में है.

Bageshwar Dham Sarkar Dhirendra Shastri Karenge Jaya Kishori Se Shadi, Dhirendra Shastri Jaya Kishori Marriage: बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Bageshwar Dham Dhirendra Shastri) इन दिनों काफी चर्चा में है। देश से लेकर विदेशों तक लोगों के चहेते बने बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कई लोगों के निशाने पर हैं। उन पर अंधविश्वास फैलाने जैसे कई आरोप भी लगे हुए हैं लेकिन इसी बीच एक खास बात की चर्चा भी हो रही है। यह चर्चा है कि क्या बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री जानी मानी कथा वाचक किशोरी जी से शादी करने वाले हैं। सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा भी जोरों पर है। लेकिन इन सब बातों के बीच बागेश्वर धाम सरकार ने खुलासा करते हुए चर्चा पर विराम लगा दिया है। आइए जाने क्या है पूरा मामला।

शादी की बात पर कितनी सच्चाई Bageshwar Maharaj Dhirendra Shastri Aur Jaya Kishori Ki Shadi

बताया जाता है कि सोशल मीडिया में कई बार इस संबंध में धीरेंद्र शास्त्री (Bageshwar Maharaj Dhirendra Shastri) से प्रश्न किए गए हैं। इस पर बागेश्वर धाम सरकार द्वारा स्पष्ट तौर पर कहा गया कि ऐसी कोई बात नहीं है। सोशल मीडिया में चल रही है खबरें पूरी तरह से गलत है। उनके मन में शादी को लेकर कोई विचार नहीं है।



हिंदू एकता हमारा उद्देश्य Bageshwar Dham Pithadhishwar Dhirendra Shastri Jaya Kishori Marriage

बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री कई बार अपनी कथा के दौरान अपना उद्देश्य स्पष्ट कर चुके हैं। उनका कहना है कि धर्म परिवर्तन को रोकना, हिंदू एकता को मजबूत करना तथा जो लोग हिंदू धर्म छोड़कर अन्य धर्मों को अपना लिए हैं उनकी घर वापसी करवाना प्रमुख उद्देश्य है।

कई बार धीरेंद्र शास्त्री ने मंच से लोगों को सनातन धर्म की विशालता का वर्णन कर सुनाया। साथ ही लोगों को संकल्प भी दिलवाया कि वह जीवन में कभी भी सनातन धर्म को नहीं छोड़ेंगे। सभी से घर वापसी की दिशा में काम करने के लिए कहा गया।

उन्होंने मंच से लोगों का आह्वान करते हुए यहां तक कह दिया कि तुम मेरा साथ दो, मैं तुम्हें हिंदू राष्ट्र दूंगा। स्थिति यह है कि धीरेंद्र शास्त्री की यह बातें लोगों को अब सहसा हजम नहीं हो रही। आज उन पर आरोपों का ठीकरा फोड़ा जा रहा है। बागेश्वर धाम सरकार पर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं।

कई नेता दे रहे समर्थन Bageshwar Maharaj Dhirendra Shastri Shadi

देश के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय सहित भाजपा के कई नेताओं के समर्थन में हैं। भाजपा नेता कपिल शर्मा ने दिल्ली में बागेश्वर सरकार (Dhirendra Shastri Marriage) के समर्थन में एक रैली भी निकाली। कपिल शर्मा का कहना है कि बागेश्वर सरकार को बदनाम करने के लिए साजिश की जा रही है।

Next Story