मध्यप्रदेश

कांग्रेस के लिए 121 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री? जानिए बागेश्वर धाम ने क्या कहा...

कांग्रेस के लिए 121 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री? जानिए बागेश्वर धाम ने क्या कहा...
x
सोशल मीडिया में एक न्यूजपेपर की कटिंग और एक विधायक का पोस्टर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री कांग्रेस के समर्थन में 121 किमी की पदयात्रा निकालेंगे.

Fact Check: सोशल मीडिया में एक न्यूजपेपर की कटिंग और एक विधायक का पोस्टर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री कांग्रेस के समर्थन में 121 किमी की पदयात्रा निकालेंगे. इसी को लेकर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने बागेश्वर बाबा से मुलाक़ात की थी. यह कटिंग इतनी अधिक वायरल हुई कि बागेश्वर धाम को इसकी सफाई देनी पड़ी.

क्या था पोस्टर में

वायरल पोस्टर में दावा किया जा रहा है कि इसी साल होने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देते हुए बागेश्वर धाम के पुजारी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 121 किमी कि पदयात्रा निकालने वाले हैं. यह पोस्टर विदिशा के विधायक शशांक भार्गव के नाम से जारी कर वायरल किया गया है, अब इस पोस्टर को लेकर बागेश्वर धाम ने सफाई दी है.

वायरल पोस्टर को लेकर बागेश्वरधाम कि तरफ से बयान जारी कर कहा गया है कि "यह खबर पूरी तरह से भ्रामक और गलत है. बागेश्वरधाम न तो किसी पार्टी के पक्ष में है और न ही होगा. वह सिर्फ भगवान कि पार्टी में है. यह बागेश्वर धाम को बदनाम करने की एक साजिश है. बागेश्वर धाम ने आगे कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सिर्फ एक बात कहते हैं कि जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं. पूरी दुनिया में राम नाम की महिमा पहुंचे, यही उनकी कामना है."

एमएलए ने क्या कहा

पोस्टर और खबर के वायरल होने के बाद विधायक शशांक भार्गव कि भी सफाई आई है. एमएलए साहब ने अपने फेसबुक पर लिखा कि एक भ्रामक खबर किसी अखबार में पब्लिश हुई है, जिसमें लिखा है की बागेश्वर बाबा काँग्रेस पार्टी का समर्थन करते हैं. किसी अज्ञात शख्स ने उस खबर के साथ मेरी तस्वीर लगाकर सोशल मीडिया के जरिए वायरल कर दिया. बागेश्वर बाबा किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं करते, वह चाहते हैं कि राम नाम कि महिमा पूरी दुनिया में पहुंचती रहे. मैं ऐसी भ्रामक खबरों का खंडन करता हू.

Next Story