मध्यप्रदेश

भोपाल पहुंचे देवतालाब विधायक गिरीश गौतम, कहीं विधानसभा अध्यक्ष.... : Bhopal News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
भोपाल पहुंचे देवतालाब विधायक गिरीश गौतम, कहीं विधानसभा अध्यक्ष.... : Bhopal News
x
भोपाल पहुंचे देवतालाब विधायक गिरीश गौतम, कहीं विधानसभा अध्यक्ष…. : Bhopal News भोपाल / Bhopal News : प्रदेश में रिक्त विधानसभा अध्यक्ष की कु

भोपाल पहुंचे देवतालाब विधायक गिरीश गौतम, कहीं विधानसभा अध्यक्ष…. : Bhopal News

भोपाल / Bhopal News : प्रदेश में रिक्त विधानसभा अध्यक्ष की कुर्सी विधायकों को चैन से बैठने नहीं दे रही है। लेकिन इस कुर्सी पर कौन बैठेगा यह भी साफ नही हो रहा है। इसी बीच जानकारी मिली है कि मंगलवार को रीवा जिले के देवतालाब विधानसभा ( Devtalab Vidhansabha ) से विधायक गीरीश गौतम ( Girish Gautam )भोपाल पहुंच गये है । शाम को मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे। विधायक का रीवा से अचानक भोपाल जाने के सूचना से माना जा रहा है कि कहीं विधानसभा अध्यक्ष के लिए तो वह नही पहुंचे हैं।

रीवा लोकसभा ( Rewa Loksabha ) अंतर्गत 8 विधानसभाओं में भाजपा के विधायक हैं। लेकिन जिले का दुर्भाग्य ही है कि इतनी बडी जीत के बाद भी मंत्रिमंडल में एक भी विधायक को मंत्री पद नही दिया गया। इसके पूर्व जब कांग्रेस की सरकार थी उस समय सीधी जिले के एक विधायक को विध्य का नेतृत्व करने के लिए मंत्री बनाया गया था।

यह भी पढ़े : कांग्रेस प्रवक्ता ने इमरती देवी की फोटो किया वायरल, लिखा इस तरह का कमेंट… : Bhopal News

भाजपा ने इस पारी में किसी को रीवा से मंत्री पद नही दिया है। जिसकी कमी विधायक तो महशूस ही कर रहे है वहीं जिले की जनता भी जानना चाहती है कि आखिर रीवा के साथ इतना बड़ा अन्याय क्यों किया जा रहा है। वही प्रदेश के साथ रीवा या फिर विध्य की बात करें तो हर जगह से स्पीकर पद के लिए विधायक अपनी-अपनी दैाड लगा रहे हैं। बात अगर रीवा की है तेा यहा से भी कई विधायक मंत्री बनना चाहते हैं।

Bhopal News

EX CM KAMALNATH का छलका दर्द, विंध्य धोखा न देता तो हमारी सरकार रहती…: BHOPAL NEWS

वही सीधी से केदार शुक्ला का नाम भी पीछे नही है।हाल के दिनों में प्रदेंश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने रीवा में गणतंत्र दिवस पर ध्वजा रोहण किया। सीएम के रीवा आने का लोगों ने कई मतलब निकाले। आज भी माना जा रहा है कि गिरीश गौतम भोपाल मंे आखिर किस कारण से है। वहीं पहले ही यह बात कही जा रही है के फरवरी के आखीर तक किसी न किसी को विधानसभा अध्यक्ष बना ही दिया जायेगा।

हालांकि क्या गिरीश गौतम ही विधानसभा के अगले स्पीकर होंगे इस पर अभी पुख्ता तौर पर कुछ भी कह पाना संभव नहीं है। मुख्यमंत्री से हो रही मुलाकात को गिरीश गौतम ने सामान्य मुलाकात बता रहे हैं। लेकिन श्री गौतम की यह बात किसी के गले नहीं उतर रही है। आने वाले समय में आखिर क्या होता है यह कहा नही जा सकता।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story