मध्यप्रदेश

MP Police: पुलिस की स्पेशल ब्रांच में प्रतिनियुक्ति, अधिसूचना जारी

MP Police Vacancy 2023
x
एमपी पुलिस मे प्रतिनियुक्ति के लिए अधिसूचना जारी

MP Police News: मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) की स्पेशल ब्रांच (Special Branch) में प्रतिनियुक्ति के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है, हांलाकि आवेदन फार्म भरने के लिए अभी लास्ट डेड घोषित नही की गई है। प्रतिनियुक्ति के लिए आरक्षक से लेकर निरिक्षक तक को मौका दिया जा रहा है।

ये होगे पात्र

प्रतिनियुक्ति के लिए जो शर्ते रखी गई है उसके तहत आधारभूत- बुनियादी प्रशिक्षण उत्तीर्ण हो। न्यूनतम 5 वर्षों की सेवा पूर्ण कर ली गई हो। किसी अन्य इकाई में पूर्व में प्रतिनियुक्ति पर न रहे हों, यदि रहें हो तो प्रतिनियुक्ति से वापसी उपरांत मूल इकाई में 03 वर्ष पूर्ण कर चुके हों। छत्तीसगढ़ी, गोंडी, उर्दू मराठी अथवा अन्य क्षेत्रीय भाषाओं की जानकारी रखने वाले अधिकारी एवं कर्मचारी को प्राथमिकता दी जावेगी।

रूचि रखने वालों को मौका

आरक्षक से निरीक्षक स्तर के अधिकारी अथवा कर्मचारी अगर शर्तो के अनुसार पात्र हो तथा इसमें रूचि रखते हो। ऐसे आवदेकों को निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र लिखित सहमति पत्र के साथ कार्यालय के ई-मेल आईडी में अपना आवेदन भेज सकते है। ज्ञात हो कि प्रतियुक्ति पर नियुक्त होने वाले स्टाफ की डूयुटी किसी भी तरह की हिंसा के दौरान कानून व्यावस्था को बनाने, आंतरिक सुरक्षा, विभिन्न आंदोलनों, त्यौहारों, मेलों आदि के आयोजन में लगाई जाती है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story