मध्यप्रदेश

Delhi BMW Accident: एमपी के पूर्व विधायक की दिल्ली में बेकाबू बीएमडब्लू कार, 5 वाहन छतिग्रस्त, मामला हुआ दर्ज

Delhi BMW Accident: एमपी के पूर्व विधायक सुनील जैन की दिल्ली में बेकाबू बीएमडब्लू कार से 5 वाहन छतिग्रस्त हो गए.

Delhi BMW Accident Update: राजनैतिक रसूख रखने वाले एमपी के सागर जिले के पूर्व विधायक सुनील जैन (Sunil Jain) की दिल्ली में बेकाबू बीएमडब्लू कार (BMW Car) से 5 वाहन छतिग्रस्त हो गए। सड़क दुर्घटनाओं में 3 लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं दिल्ली पुलिस ने श्री जैन के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

बेटी के घर दिल्ली गए थे पूर्व विधायक

पुलिस ने मीडिया को बताया कि सुनील जैन दिल्ली अपनी बेटी के घर गए हुए थे। शनिवार की रात तकरीबन 10 बजे वे अपनी कार में बेटी और ड्राइवर के साथ बेटी के घर जा रहे थें। चूंकि ड्राइवर को रास्ते की जानकारी नही थी। जिसके चलते कार सुनील जैन चला रहे थें और उनका ड्राइवर पीछे की सीट पर बैठा था।

इस तरह से टकराए वाहन

पुलिस की माने तो एमपी के पूर्व विधायक सुनील की बीएमडब्लू कार ने सामने जा रही वैगनार को टक्कर मार दिया और अनियंत्रित कार आगे जा रही स्कूटी को ठोक दिया। तो वहीं पूर्व विधायक श्री जैन की कार ने दुबारा किया सेलटोस वाहन को जोरदार टक्कर मार दिया और भी सामने जा रही दो पहिया वाहन से टकरा गया था। इस तरह से इस हादसे में तीन कार और दो वाहन दो पहिया के छतिग्रस्त हो गए। तो वहीं दो पहिया वाहन सवारों को इससे चोट भी लगी है।

राजनैतिक है परिवार

जानकारी के तहत सुनील जैन 1993 में कांग्रेस के टिकट पर सागर के देवरी विधानसभा से चुनाव जीत कर 1998 तक विधायक रहे हैं। उनकी पत्नी सागर से महापौर का चुनाव लड़ चुकी है, हांलाकि उन्हे हार का सामना करना पड़ा था, जबकि उनके भाई शैलेन्द्र जैन भाजपा से विधायक है।

Next Story