मध्यप्रदेश

एमपी में अतिथि विद्वानों के ज्वाइनिंग की आखिरी डेट घोषित, लेटलतीफी की तो हो सकता है नुकसान

MP School News
x
एमपी में अतिथि विद्वानों की ज्वाइनिंग की आखिरी डेट 11 मई घोषित कर दी गई है

MP Guest Faculty News: अतिथि विद्वानों के ज्वाइनिंग को लेकर आखिरी डेट घोषित कर दी गई है। उक्त डेट पर अगर अतिथि विद्वान ज्वाइन नहीं करते है तो उन्हे नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। दरअसल मध्य प्रदेश शासन के कार्यालय आयुक्त उच्च शिक्षा संचालनालय भोपाल द्वारा अतिथि विद्वानों की ज्वाइनिंग के लिए अंतिम तिथि जो घोषित की गई है उसके बाद किसी भी प्रकार का डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन नहीं किया जाएगा।

प्राचार्यो को लिखा गया पत्र

उच्च शिक्षा विभाग भोपाल ने प्रदेश के सभी शासकीय महाविद्यालयों के प्राचायों को एक पत्र 9 मई को जारी किया है। जिसके अनुसार अतिथि विद्वान आमंत्रण प्रक्रिया के अंतर्गत जारी आवंटन सूची दिनांक 23 अप्रैल 2022 के अनुसार ऐसे अतिथि विद्वान जिन्होंने आज दिनांक तक आवंटित महाविद्यालय में कार्यभार ग्रहण नहीं किया है उन्हें 11 मई 2022 शाम 5ः00 बजे तक दस्तावेजों का सत्यापन करके अपना पद भार ग्रहण करना होगा।

हांलाकि विभाग ने यह भी आदेश दिये है कि यदि आवंटित सूची के अनुसार संबंधित अतिथि विद्वान के दस्तावेज सत्यापित नहीं पाए जाते हैं तो उस स्थिति में उनकी ऑनलाइन ड्राइविंग एवं रिलीविंग के ऑप्शन का चयन कर जानकारी अपडेट करें। यदि कोई उम्मीदवार निर्धारित लास्ट डेट तक पदभार ग्रहण करने के लिए उपस्थित नहीं होता है तो ऑप्शन का चयन करके जानकारी अपडेट कर सकते है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story