मध्यप्रदेश

Damoh : पत्नी की बेरहमी से हत्या, शव के साथ पति लेता रहा गहरी नींद, नजारा देख चौक गई पुलिस

दमोह (DAMOH NEWS) :  पत्नी की बेरहमी से कत्ल किये जाने का एक सनसनी खेज मामला प्रदेश के दमोह जिले से सामने आया है। पुलिस इस हत्या की वारदात का नजारा देख कर चौक गई। पुलिस ने हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया है।

दमोह (DAMOH NEWS) : पत्नी की बेरहमी से कत्ल किये जाने का एक सनसनी खेज मामला प्रदेश के दमोह जिले से सामने आया है। पुलिस इस हत्या की वारदात का नजारा देख कर चौक गई। पुलिस ने हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के तहत दमोह जिले के छपरा गांव निवासी कमलेश आदिवासी ने अपने ही पत्नी की घर के अंदर हत्या कर दिया था। गांव के लोगो ने पुलिस को सूचना दिये और मौके पर पहुची पुलिस ने कार्रवाई की है।

हत्या के बाद शव के साथ सोता रहा पति

बताया जा रहा है कि पत्नी के शव के साथ ही कमलेश गहरी नींद ले रहा था। सुबह देर तक उसके घर का दरवाजा नही खुला तो गांव के लोग आवाज लगाने लगे। कोई हरकत न होने पर खिड़की से देखा तो कमरे में खून से लतपत लाश पड़ी थी। सूचना पर पहुची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर पहुची तो उसके होष उड़ गये। जंहा कमरे में ही लाश के पास पति कमलेश सो रहा था और पुलिस उसे जगाने के बाद कार्रवाई की।

महिला की हत्या किये जाने को लेकर कमलेश कुछ भी नही बोल रहा है। बताया जा रहा है कि वह सनकी किस्म का है। शव के पास खून से लगे ईट पाई गई है। माना जा रहा है कि वह ईट से हमला करके पत्नी को मौत की नींद सुला दिया और फिर स्वयं सो गया।

रोगटे खड़ी करने वाली थी घटना

कई बार ऐसे मामले आये है जब हत्या करने के बाद आरोपी सिर काटकर स्वयं थाना ले गया हो, लेकिन इस मामले में पति हत्या करने के बाद शव के साथ ही सोता रहा।

Next Story