मध्यप्रदेश

Damoh Vidhayak Video : एमपी की पथरिया विधायक रामबाई के खिलाफ एफआईआर, दमोह कलेक्टर को कहा बेवकूफ

Damoh Vidhayak Video : एमपी की पथरिया विधायक रामबाई के खिलाफ एफआईआर, दमोह कलेक्टर को कहा बेवकूफ
x
MP Patharia Vidhayak Viral Video : एमपी की पथरिया विधायक रामबाई सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज।

Patharia Vidhayak Rambai Ke Khilaf FIR : अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली एमपी के दमोह जिले (MP Damoh District) की पथरिया से बसपा विधायक रामबाई (Patharia MLA Rambai) के खिलाफ जिला प्रशासन की ओर से एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई गई है। विधायक का कलेक्टर (Damoh Collecter) को खरी-खरी कहे जाने के चलते कलेक्टर कार्यालय के आवेदन पर कोतवाली पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा एवं अभद्र व्यवहार का मामला दर्ज किया गया है।

ग्रामीणों के साथ पहुंची थीं विधायक

दरअसल शुक्रवार को विधायक रामबाई ग्रामीणों को साथ लेकर समस्याएं सुनाने के लिए कलेक्टर के पास पहुंची थीं। जहां उन्होने कलेक्टर को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि बेवकूफ और बदतमीज जैसे शब्द भी इस्तेमाल किया।

विधायक ने कहा गुस्से में निकल गया

मामला दर्ज होने पर विधायक ने कहा कि कलेक्टर के लिए जो शब्द निकल गए वह गुस्से में निकले हैं। इसके लिए उन्हे खेद है। मामला दर्ज होने पर उनका कहना है कि जनता के हित में उन्हे धाराओं का डर नही है, चाहे इसके लिए उन्हे जेल भी जाना पड़े तो कोई गम नही।

यह था मामला

शासन की ओर से शुक्रवार को पथरिया विधानसभा (Patharia Vidhansabha) के नरसिंहगढ़ में जन समस्या निवारण शिविर लगाया गया था। इसमें ज्यादा अधिकारी नहीं पहुंचे, ग्रामीण समस्याएं लेकर पहुंच गए। काफी देर इंतजार के बाद जब अधिकारी नहीं आए तो इस बात की सूचना पथरिया विधायक रामबाई (Patharia Vidhayak Rambai) को लगी। वे तुरंत ग्रामीण महिलाओं को अपने साथ लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गईं। जैसे ही कलेक्टर बाहर आए, विधायक ने महिलाओं की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। इस बीच कलेक्टर बार-बार जाति प्रमाण पत्र, राशन कार्ड और वृद्धावस्था पेंशन के दस्तावेज जांच कराने की बात कह रहे थे। भड़की विधायक रामबाई ने कलेक्टर को अप शब्दों के साथ अव्यवहार पूर्ण बात करती नजर आई।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story