मध्यप्रदेश

दमोह में MLA Rambai ने बताया घूस लेने का सही फॉर्मूला, कहा- PM AWAS में 10 हजार नहीं, 1000-500 रूपये तक लेना ठीक

Patharia MLA Rambai
x
दमोह में MLA Rambai ने बताया घूस लेने का सही फॉर्मूला बताते हुए कहा की PM AWAS में 10 हजार नहीं, 1000-500 रूपये तक लेना ठीक है।

दमोह (Damoh) बहुजन समाज पार्टी से प्रदेश की पथरिया विधायक रामबाई (Patharia MLA Rambai) ग्रामीणों की शिकायत पर वह सतऊआ गांव पहुंची। वहां जन चौपाल लगाया था। इस जन चौपाल में विधायक ने ग्रामीणों की मौजूदगी में रोजगार सहायक और सचिव की खिंचाई की। वही समझाने के दौरान घूस का फार्मूला भी दे दिया। इस फार्मूले में विधायक रामबाई ने बताया कि रिश्वत लेना अब तो चलन मे आ गया है। पीएम आवास जैसी योजना में 1000-500 रूपये लेने में ग्रामीणों को कोई परेशानी नही होगी।

आटे में नमक के बराबर लें रिश्वत

विधाक रामबाई ने कहा कि रिश्वत अगर लेना भी है तो आटे में नमक बराबर रिश्वत लेनी चाहिए यही चलन में भी है। उन्होन कहा कि प्रदेश में सब कुछ 'अंधेर नगरी चौपट राजा' चल रहा है। पीएम आवास में 10 हजार लेना गलत है। इसे बर्दश्त नही किया जायेगा।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार पथरिया से बसपा विधायक रामबाई (Patharia MLA Rambai) के पास कुछ लोगों ने पहुंच कर शिकायत की। लोगों ने विधायक को बताया कि प्रधानमंत्री आवास देने के नाम पर सतऊआ गांव के रोजगार सहायक और सचिव हजारों रुपए वसूल रहे हैं। उनका कहना है कि वह किसी से नही डरते हैं। आवास लिया है तो पैसा देना होगा।

विधायक ने लगाई चौपाल, दी समझाइस

ग्रामीणों की शिकायत पर रविवार शाम विधायक रामबाई सतऊआ पहुंचीं और जन चौपाल लगाई। इसमें रोजगार सहायक निरंजन तिवारी और सचिव नारायण चौबे को भी बुलाया गया। सभी को समझाया गया। इसी दौरान उन्होने कहा था कि सवा लाख के घर में 5 से 10 हजार की घूस लेना बहुत गलत है। हजार या पांच सौ रुपए भी ले लेते तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं होती।

Next Story