मध्यप्रदेश

Damoh : पूर्व मंत्री ने कहा, लगता है कोरोना वायरस भाजपा का नौकर है

दमोह (DAMOH NEWS) :  प्रदेश के दमोह में लॉकडाउन न लगाये जाने को लेकर कांग्रेस पार्टी सरकार पर तंज कस रही है। कांग्रेस के पूर्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने यहां तक कह दिया कि लगता है कोरोना सक्रमण भाजपा का नौकर है। जब जरूरत होती है उसे दिखने लगता है और जंहा चुनाव होता है वहां उसे कोरोना नही दिखता है।

दमोह (DAMOH NEWS) : प्रदेश के दमोह में लॉकडाउन न लगाये जाने को लेकर कांग्रेस पार्टी सरकार पर तंज कस रही है। कांग्रेस के पूर्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने यहां तक कह दिया कि लगता है कोरोना सक्रमण भाजपा का नौकर है। जब जरूरत होती है उसे दिखने लगता है और जंहा चुनाव होता है वहां उसे कोरोना नही दिखता है।

पीसी शर्मा ने लिखा पत्र

भोपाल विधायक एवं पूर्व जनसम्पर्क मत्री पीसी शर्मा ने कहां कि उन्होने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है कि दमोह में बाहरी नेताओं के जाने पर रोक लगाई जानी चाहिये, लेकिन इस पर अभी तक कोई फैसला नही हुआ है। उन्होने कहां कि प्रदेश के अन्य स्थानों के साथ ही दमोह में भी कोरोना का सक्रमण तेजी के साथ फैला रहा है। लेकिन यहां लॉकडाउन को लेकर कोई फैसला नही किया गया है।

तेज हो गया प्रचार

17 अप्रैल को दमोह में हो रहे विधानसभा उप चुनाव को लेकर जंहा इन दिनों प्रचार-प्रसार तेज हो गया हैं वही मतदातों को अपने पक्ष में करने सभाऐ हो रही हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत केन्दीय मंत्री नरेन्द सिहं तोमर, प्रहलाद पटेल आदि सभा कर चुके है। इसी बीच प्रदेश सरकार ने 60 घंटे का लॉकडाउन प्रदेश में घोषित किया है। इस आदेश में दमोह को सरकार ने मुक्त रखा है और दमोह में लॉकडाउन लगाने का निर्णय चुनाव आयोग पर छोड़ दिया है।

Next Story