मध्यप्रदेश

Damoh : चुनावी रैली में मुख्यमंत्री को दिखाया झंडा-पोस्टर, कहा चुनाव में नही है कोरोना, विवाह में है रोना

Damoh : चुनावी रैली में मुख्यमंत्री को दिखाया झंडा-पोस्टर, कहा चुनाव में नही है कोरोना, विवाह में है रोना
x
दमोह (Damoh) :  एमपी के दमोह में होने वाले उप चुनाव को लेकर इन दिनों प्रचार-प्रसार चरम पर है। चुनाव में अपने पार्टी के प्रत्याशी के लिये वोट मांगने पहुचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को विरोध का सामना भी करना पड़ा है। सड़क पर सैकड़ों की संख्या में खड़े लोगो ने पोस्टर-झंडा दिखाते हुये अपना विरोध जताया है।

दमोह (Damoh) : एमपी के दमोह में होने वाले उप चुनाव को लेकर इन दिनों प्रचार-प्रसार चरम पर है। चुनाव में अपने पार्टी के प्रत्याशी के लिये वोट मांगने पहुचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को विरोध का सामना भी करना पड़ा है। सड़क पर सैकड़ों की संख्या में खड़े लोगो ने पोस्टर-झंडा दिखाते हुये अपना विरोध जताया है।

आयोजनों में संख्ती किये जाने का विरोध

दरअसल दमोह में रोडलाइट एंव डीजे संचालको ने मुख्यमत्री के कार्यक्रम के दौरान विरोध प्रदर्शन किये है। उनका कहना है कि चुनाव में कोरोना नही और विवाह में रोना है। उनका कहना है कि दमोह में कोरोना सक्रमण के बाद भी चुनाव में किसी भी तरह की कोई पाबंदी नही लगाई गई है, जबकि विवाह सहित अन्य आयोजनो में तरह-तरह की बंदिश लगाये जाने से रोडलाइट व डीजे सहित सभी तरह के व्यापार को प्रभावित किया जा रहा है।

पुलिस ने दिखाई सख्ती

सीएम का काफिला रूकते ही पुलिस सख्त हो गई। एक तरफ सीएम हाथ जोड़कर लोगो से वोट मांग रहे थे। तो दूसरी तरफ पुलिस लात-घूसों का प्रयोग कर रही थी। इसकों लेकर लोगो में आक्रोश व्याप्त हो गया।

ज्ञात हो कि 17 अप्रैल को दमोह में मतदान हो रहा है। यह सीट विधायक राहुल लोधी के कांग्रेस से इस्तीफ देकर भाजपा में शामिल होने से खाली हो गई थी। जिसके चलते दुबारा मतदान करवाया जा रहा है। चुनाव मे राहुल लोधी फिर जनता के बीच में है। बस बदलावं है तो इस बार कांग्रेस की बजाय भाजपा का बैनर उनके पास है।

Next Story