मध्यप्रदेश

Bhopal News : एक ओर दमोह चुनाव, दूसरी ओर 10 दिन के लिए भाजपा कार्यालय बंद

भोपाल ( Bhopal News in Hindi) : एक ओर दमाह का उप चुनाव चल रहा है। वहीं पूरे प्रदेश के साथ देश में कोरोना ने परेशान कर रखा है। भाजपा संगठन के पदधिकारियों द्वारा लाख प्रयास के बाद भी लापरवाहीं की गई। जिसका परिणाम यह रहा कि भाजपा कार्यालय को 10 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। इस दैारान कार्यालय में किसी का प्रवेश नही होगा। चुनाव को देखते हुए मात्र दो कर्मचारी तैनात रहेगे जो काल सेंटर संचालित करेंगे। प्रदेश भाजपा कार्यालय में कई लोग कोरोना पाजीटिव पाये गये। जिसके बाद संगठन द्वारा यह निर्णय लिया गया। 

भोपाल ( Bhopal News in Hindi) : एक ओर दमाह का उप चुनाव चल रहा है। वहीं पूरे प्रदेश के साथ देश में कोरोना ने परेशान कर रखा है। भाजपा संगठन के पदधिकारियों द्वारा लाख प्रयास के बाद भी लापरवाहीं की गई। जिसका परिणाम यह रहा कि भाजपा कार्यालय को 10 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। इस दैारान कार्यालय में किसी का प्रवेश नही होगा। चुनाव को देखते हुए मात्र दो कर्मचारी तैनात रहेगे जो काल सेंटर संचालित करेंगे। प्रदेश भाजपा कार्यालय में कई लोग कोरोना पाजीटिव पाये गये। जिसके बाद संगठन द्वारा यह निर्णय लिया गया। कार्यालय बांद होने की जानकारी सोशल मीडिया से मिली हैं।

10 दिन के लिए कार्यालय बंद

भाजपा कार्यालय के कई नेता कोरोना संक्रमित मिले हैं जिसके बाद संगठन द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि 10 दिनो के लिए कर्यालय बंद कर दिया जाय। इस दौरान कार्यालय में मात्र दो कर्मचारी तैनात रहकर उपचुनाव के चलते कॉल सेंटर का काम देखेंगे।

कार्यलय को किया गया सैनिटाइज

भाजपा कार्यालय में प्रतिदिन सैकडों लोगों का आना जाना होता है। तो वहीं पर्टी के बडे नेता भी आते रहते हैं। हाल के दिनों में कुछ लोगों के संक्रमित होने की जानकारी होने पर कार्यालय को सैनिटाइज करवाया गया हैं। साथ ही 10 दिनेा के लिए बंद करने का निर्णय लिया गया।

Next Story