मध्यप्रदेश

एमपी के ग्वालियर में जूनियर डॉक्टरों का सीएसपी हुआ विवाद, हॉस्टल में पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

एमपी के ग्वालियर में जूनियर डॉक्टरों का सीएसपी हुआ विवाद, हॉस्टल में पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
x
MP Gwalior News: एमपी के ग्वालियर में सीएसपी और जूनियर डॉक्टरों के बीच झड़प होने के बाद बढ़ा विवाद।

Junior Doctors Misbehave with IPS In Gwalior: एमपी के ग्वालियर में पुलिस और डॉक्टर आमने-सामने आ गए है। जहां पुलिस अब जूनियर डॉक्टरों (Junior Doctors) की जमकर खबर ले रही है वहीं जूडा हड़ताल की धमकी भी दे रहें हैं, बहरहाल दोनों पक्षों में विवाद बढ़ता जा रहा है।

सीएसपी से अभद्रता का आरोप

बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर रात ग्वालियर सीएसपी गस्त पर निकले थे, जहां सड़क के किनारे कार में बैठ कर जूनियर डॉक्टर शराब पी रहे थे। जिसको लेकर सीएसपी ने आपत्ति की तो जूनियर डॉक्टर उनसे भिड़ गए और वे अभद्रता करते हुए न सिर्फ उनकी गाड़ी को पंक्चर कर दिया बल्कि मोबाइल तोड़ दिया। आरोप यह भी है कि सीएसपी के गनर को हॉस्टल के अंदर वे खींच ले गए थे, जिसे थानों की पहुंची पुलिस ने वापस छुड़ाकर ले आई।

हॉस्टल पहुंची पुलिस ने ली खबर

सीएसपी के गनर की शिकायत पर संबंधित थाने की पुलिस ने अपराध दर्ज किया और बुधवार को पुलिस जूनियर डॉक्टरों के हॉस्टल पहुंची, जहां पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है वहीं कई लोगों को पकड़ कर थाने ले गई है। भारी पुलिस बल को देखते हुए हॉस्टल में मौजूद जूनियर डॉक्टर पुलिस से बचने के लिए छत से कूद कर भागते हुए नजर आए।

पुलिस अधिकारीयों का कहना है कि वे लगातार अनाउंस कर रहे थे जो भी दोषी वे हॉस्टल से बाहर आ जाए और जब वे नहीं निकले तो उन्हे निकालने के लिए पुलिस को हॉस्टल में घुसना पड़ा है।

नहीं सुलझा मामला

गजराराज मेडिकल कॉलेज (Gajraj Medical College) के जूनियर डॉक्टरों एवं पुलिस (Junior Doctor And Police Controversy) के बीच हुए विवाद का मामला नहीं सुलझ पा रहा है। जहां पुलिस अधिकारीयों ने कमर कस ली है वहीं मेडिकल कॉलेज प्रबंधन इस मामले में कुछ भी नही बोल रहा है। खबर है कि जूनियर डॉक्टर हड़ताल की तैयारी मे हैं तो वहीं ड्यूटी करने वाले जूडा भी अस्पताल से चले गए हैं।

Next Story