मध्यप्रदेश

क्रेन हादसा: तिरंगा लगा रहे 3 युवकों की क्रेन टूटने से मौत, आक्रोशित युवक ने ग्वालियर निगमायुक्त को चाटा जड़ा, गिरफ्तार

क्रेन हादसा: तिरंगा लगा रहे 3 युवकों की क्रेन टूटने से मौत, आक्रोशित युवक ने ग्वालियर निगमायुक्त को चाटा जड़ा, गिरफ्तार
x
ग्वालियर नगर निगम कार्यालय में तिरंगा लगाने के दौरान क्रेन का हिस्सा टूट गया था. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. मौके पर प्रभारी निगमायुक्त मुकुल गुप्ता पहुंचे. इसी दौरान एक आक्रोशित युवक मनोज शर्मा ने उन्हें चाटा जड़ दिया.

ग्वालियर। शनिवार को ग्वालियर के महराज बाड़े स्थित पुराने नगर निगम कार्यालय में एक बड़ा हादसा हो गया. तिरंगा लगाने के दौरान क्रेन का एक हिस्सा टूटने से 3 लोगों की मौत हो गई है. मौके पर पहुंचे प्रभारी निगमायुक्त मुकुल गुप्ता को एक युवक ने चाटा जड़ दिया. इसके बाद कि वह उन पर दोबारा हमला करता, उसे पकड़कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें शनिवार को 15 अगस्त में ध्वजारोहण के लिए महराज बाड़े पर पुराने निगम परिसर में झंडा लगाने के दौरान क्रेन का एक हिस्सा टूट गया. जिसकी चपेट में 3 युवक आ गए और उनकी मौत हो गई थी. इस हादसे के बाद लोग आक्रोशित हो उठें.

हादसे की जानकारी मिलते ही प्रभारी निगमायुक्त मुकुल गुप्ता मौके पर पहुंचे. इस दौरान मनोज शर्मा नामक युवक ने उन्हें चाटा जड़ दिया. युवक उन पर दोबारा हमला करने की फिराक में था, लेकिन इसके पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया, और गिरफ्तार कर महराज बाड़ा पुलिस थाना में बंद कर दिया.

ऐसे हमले के लिए फेमस है मनोज शर्मा

प्रभारी निगमायुक्त को चाटा जड़ने वाला युवक ऐसे कृत्यों और हमलों के लिए फेमस है. वह ऐसी हरकतों के लिए कई बार जेल जा चुका है. मनोज शर्मा पहले वकालत करता था. तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का नकली मृत्यु प्रमाण पत्र बनवा चुका है. इसी मामले के बाद वह सुर्ख़ियों में आ गया था. इसके बाद से उसे ऐसे कृत्य करके सुर्ख़ियों में आना पसंद है, और वह लगातार ऐसी हरकते करता रहता है.

मनोज शर्मा कलेक्टर ऑफिस प्रांगण में एक प्रशासनिक अधिकारी पर चाकू से हमला करने का भी आरोपी है. इसके अलावा इसने सहारा प्रमुख सुब्रत राय पर स्याही भी फेंकी थी. ऐसी हरकतें वह ग्वालियर से लेकर दिल्ली तक कर चुका है. फिलहाल निगमायुक्त के हमले के चलते वह पुलिस के गिरफ्त में है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story