मध्यप्रदेश

Coronavirus : उज्जैन में कोरोना संदिग्ध तीन महीने की मासूम बच्ची की मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:17 AM GMT
Coronavirus : उज्जैन में कोरोना संदिग्ध तीन महीने की मासूम बच्ची की मौत
x
उज्जैन. शहर में कोरोना संदिग्ध लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को 13 नए मरीज ऐसी मिले, जिन्हें कोरोना संक्रमण

उज्जैन. शहर में कोरोना संदिग्ध लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को 13 नए मरीज ऐसी मिले, जिन्हें कोरोना संक्रमण हो सकता है, अभी इनकी रिपोर्ट आना बाकी है। इसमें तीन माह की एक बच्ची भी थी, जिसकी शुक्रवार सुबह मौत हो गई। यह सांस लेने में तकलीफ के चलते आरडी गार्डी अस्पताल में भर्ती कराया था। बच्ची का परिवार उज्जैन जिले के उन्हेल का रहने वाला है। बच्ची की मौत के बाद क्षेत्र में कोरोना को लेकर खौफ का माहौल है। शुक्रवार को उज्जैन में कोई नया कोरोना संक्रमित पॉजिटिव नहीं मिला। अब तक स्वास्थ्य विभाग 118 लोगों को होम आइसोलेट कर चुका है।

अब तक स्वास्थ्य विभाग को 410 लोगों की सूची प्राप्त मिली है सीएमएचओ डॉ. अनुसुइया गवली ने बताया प्रशासन की तरफ से जांच के लिए 410 लोगों की सूची प्राप्त हुई थी। इनमें से शुक्रवार तक आरआरटी की टीम ने 159 लोगों की जांच कर ली। इनमें से लक्षणों के आधार पर 118 लोगों को होम आइसोलेशन में भर्ती कर इलाज दिया जा रहा है, जबकि नए 13 मरीजों को माधवनगर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया है।

अब तक जिले के 34 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे। इनमें से 11 की रिपोर्ट आई है। 11 में से 9 नेगेटिव और 2 पॉजिटिव पाए गए। पॉजिटिव में राबिया बी और उनके पुत्र कमरुद्दीन शामिल है। कमरुद्दीन का इलाज इंदौर में चल रहा है। राबिया बी के परिवार के बाकी 10 लोग भी कोरोना संदिग्ध है। इनका इलाज उज्जैन और इंदौर के अस्पतालों में चल रहा है। जांच रिपोर्ट आना बाकी है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story