मध्यप्रदेश

रीवा में फिर कोरोना ने बरपाया कहर, एक दिन में मिले इतने मरीज

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
रीवा में फिर कोरोना ने बरपाया कहर, एक दिन में मिले इतने मरीज
x
कोरोना का कहर अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रहा हैं। आए दिन कोरोना वायरस की चपेट में लोग आ रहे है। इस वायरस से लोगों को बचाने के लिए

रीवा में फिर कोरोना ने बरपाया कहर, एक दिन में मिले इतने मरीज

कोरोना का कहर अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रहा हैं। आए दिन कोरोना वायरस की चपेट में लोग आ रहे है। इस वायरस से लोगों को बचाने के लिए आए दिन जागरूक किया जा रहा हैं। बावजूद इसकी संख्या घटने के बजाय बढ़ती ही जा रही हैं। हालांकि पहले की अपेक्षा इस वायरस का प्रकोप थोड़ा कम जरूर हुआ, लेकिन यह वायरस अभी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुआ है।

जानकारों का मानना है कि ठण्ड के मौसम में इसका कहर एक बार फिर से बरप सकता हैं। इसलिए जरूरी है कि किसी भी प्रकार लापरवाही न बरती जाए। इस वायरस से खुद को बचाने मास्क, सेनेटाइजर एवं सोशल डिस्टेसिंग बेहद जरूरी हैं। अगर इन सबमें लापरवाही बरती गई तो निश्चित ही पहले जैसे एक बार फिर से हालात सामने आ सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि सर्तक रहे सुरक्षित रहे।

यहां मिले इतने मरीज

जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों की माने तो कोरोना का कहर अभी भी जिले में जारी हैं। आए दिन इस वायरस की चपेट में लोग आ रहे हैं। जिला स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों को देखा जाए तो रीवा शहर में 3, जबकि 13 रीवा विधासभा क्षेत्र अंतर्गत कोरोना वायरस पाॅजिटिव पाए गए है।

इसी तरह गोविंदगढ़ शहरी में 1, नईगढ़ी ग्रामीण में 1, गंगेव ग्रामीण में 1, रायपुर कर्चुलियान में शहरी 2, ग्रामीण में 2 कोरोना वायरस की चपेट में लोग पाए गए हैं। इसी तरह मउगंज में 1 शहरी एवं 1 ग्रामीण, त्योंथर में 2 एवं सिरमौर 2 कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आए हैं। यानी कि कुल मिलाकर 17 नवम्बर के दिन जिलेभर में कुल 26 मरीज कोरोना वासरस के पाॅजिटिव मरीज पाए गए हैं।

राहतगढ़ वाटर फॉल में समां गई चार किशोरी व एक पुरूष, तीन का निकला शव दो की तलाश

Next Story
Share it