Rewa_Riyasat/vipin wankhede.jpg

प्रदेश में चुनाव कराएं तो रुकेगा कोरोना, विधायक ने चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र : MP NEWS

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
31 Mar 2021

भोपाल। देश के साथ ही मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच तरह-तरह की बातें सामने आने लगी हैं। आगर-मालवा से विधायक विपिन वानखेड़े ने चुनाव आयुक्त को पत्र लिखकर कोरोना रोकने हेतु प्रदेश में चुनाव कराने की मांग की है। 
विधायक ने चुनाव आयुक्त को भेजे पत्र में उल्लेख किया है कि आगर, इंदौर सहित पूरे मध्यप्रदेश में तेजी से कोरोना फैल रहा है। जिससे आमजनों को पुनः लाॅकडाउन का भय सताने लगा है। जिस कारण प्रदेश की जनता चाहती है कि क्यों न आगर, इंदौर, उज्जैन, देवास सहित मध्यप्रदेश में चुनाव कराया जाय? इसके साथ ही बड़े-बड़े नेताओं की रैलियां कराई जाय। 

जहां चुनाव वहां नहीं फैलता कोरोना?

विधायक ने कहा है कि खूब रैलियां कराई जाय व भारी भीड़ इकट्ठा कराएं जिससे भीड़ देखकर मध्यप्रदेश को छोड़कर भाग जायेगा। विधायक वानखेड़े ने उदाहरण देते हुए कहा है कि बंगाल सहित राज्यों में चुनाव है वहां भारी भरकम भीड़ के साथ रैलियां की जा रही हैं जिससे वहां कोरोना जाने से मना कर दिया है। 

ऐसे कम हो गया कोरोना

उन्होंने कहा है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री से लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्री सरकार की गाइड लाइनों का पालन करते हुए प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। जिससे वहां कोरोना कम हो गया है। विधायक से चुनाव आयुक्त मध्यप्रदेश से प्रदेश में चुनाव कराने की मांग की है जिससे मध्यप्रदेश में कोरोना को रोका जा सके। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER