Corona was sidelined, neither mask nor physical distance was observed, the girls were present in the presence of the girls, the legislators were also present.jpg

दमोह / कोरोना दरकिनार, न मास्क न शारीरिक दूरी का पालन, बार बालाओं की मौजूदगी में लगे ठुमके, विधायक भी रहे मौजूद

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
03 Apr 2021

दमोह। (Damoh News) रंगपंचमी के अवसर पर बार बालाओं को बुलाया गया। कार्यक्रम में विधायक भी मौजूद रहे। कार्यकर्ता, नेता तथा आम जनता रंगपंचमी के उत्सव में आयोजित कार्यक्रम में कोरोना के खतरे को दरकिनार कर दिया। न तो लोगों का चेहर मास्क से ढका मिला न तो शारीरिक दूर का ही पालन किया गया। यहां तक की विधायक जी भी मास्क गले में लटकाकर ’रंग बसरे भीगे चुनर वाली’ गीत गाकर लोगों की तालियां बटोरी। 

न पुलिस को परवाह, न प्रशासन को चिंता

वहीं दूसरी ओर बिना मास्क के मोटर साइकिल में अकेले जा रहे व्यक्ति पर पुलिस और प्रशासन का डंडा चल रहा हैं। एसे में मुह से निकलना लाजमी है कि वाह रे हमारा प्रजातांत्रिक देश। प्रजा डंडे खा रही हैं और नेता रूपी राजा बिना मास्क के ठुमके लगवा रहे हैं। यहां न तो पुलिस कार्रवाई कर रही है और न ही प्र्रशासन को ही कोई चिंता है। 

बड़ा मलहरा विधायक रहे मौजूद

जानकारी के अनुसार रंगपंचमी के दौरान व्यापारी संघ ने होली मिलन समारोह आयोजित किया था। कार्यक्रम में बड़ा मलहरा विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी भी शामिल हुए। उनके द्वारा भी कोरोना गाइडलाइन का न तो स्वयं पालन किया गया और न ही वहां मौजूद जनता ने किया। बिना मास्क लगाए लोग उत्सव मनाते रहे। विधायक जी ने गाना गाया और जमकर मस्ती की इस दौरान मंच पर उनके साथ कई लोग मौजूद रहे। 

कोरोना का बढ़ता संक्रमण

प्रदेश में बढ़ते कोरोना के खतरे को देखते हुए कई जिलों में लॉकडाउन लगाया जा रहा है। भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर की स्थिति ज्यादा खराब है। देश के डाक्टर लापरवाही न बरतने की सलाह दे रहे हैं। लेकिन इस तरह के आयोजनों से लगता है कि लोगों को कोराना का काई भय नही है।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER