मध्यप्रदेश

एमपी के शाजापुर में आरक्षक ने गर्लफ्रेंड और उसके पिता को मारी गोली, खुद भी लगाया मौत को गले

Sanjay Patel
22 May 2023 7:18 AM GMT
एमपी के शाजापुर में आरक्षक ने गर्लफ्रेंड और उसके पिता को मारी गोली, खुद भी लगाया मौत को गले
x
MP News: मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले का एक मामला प्रकाश में आया है जिसमें आरक्षक ने गर्लफ्रेंड और उसके पिता को गोली मार दी। इसके बाद ट्रेन से कटकर खुद मौत को गले लगा लिया।

मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले का एक मामला प्रकाश में आया है जिसमें आरक्षक ने गर्लफ्रेंड और उसके पिता को गोली मार दी। इसके बाद ट्रेन से कटकर खुद मौत को गले लगा लिया। आरक्षक का शव सोमवार सुबह रेल की पटरी पर मिला है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होना बताया गया है। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

यह है मामला

ममला शाजापुर से तकरीबन 15 किलोमीटर दूर बेरछा गांव का है। सुभाष के पिता मायाराम खराड़ी पुलिस विभाग में एसआई के पद पर 8 वर्ष पूर्व बेरछा थाने में पदस्थ थे। सुभाष को पिता की मौत के बाद अनुकंपा नियुक्ति मिल गई। जिसकी पोस्टिंग आरक्षक पद पर देवास जिले में थी। बताया गया है कि इस दौरान वह शिवानी से मिला। दोनों के बीच धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ती गई। दोनों के प्यार के बीच धर्म आड़े आ गया। शिवानी के पिता जाकिर खान और परिजनों को यह मंजूर नहीं था कि वह सुभाष से शादी करे। जिसके बाद शिवानी ने सुभाष से दूरियां बनाना प्रारंभ कर दिया। इस दौरान शिवानी से सुभाष ने अपने रिश्ते का हवाला दिया किंतु शिवानी ने परिवार के खिलाफ कदम उठाने से साफ इंकार कर दिया। सुभाष को यह बात नागवार गुजरी।

शिवानी के घर पहुंचा और मार दी गोली

शिवानी की बातों से नाराज होकर सुभाष रविवार-सोमवार की दरमियानी रात 1 बजे उसके घर पहुंच गया। जहां वह लोहे की सीढ़ी लगाकर पहली मंजिल में घुसा। जहां सुभाष की शिवानी और उसके पिता जाकिर खान से बहस प्रारंभ हो गई। इस दौरान सुभाष ने तैस में आकर फायरिंग कर दी। शिवानी और उसके पिता को गोलियां लग गईं। जबकि शिवानी के भाई राज को भी छर्रे लगे हैं जिससे वह भी घायल हो गया। इसके बाद सुभाष मौके पर ही अपनी एक्टिवा छोड़कर वहां से फरार हो गया।

पिता की मौत, बेटी गंभीर

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। किंतु चिकित्सकों ने शिवानी के पिता को मृत घोषित कर दिया। जबकि शिवानी की हालत गंभीर बताई गई है। वहीं उसके भाई का भी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। शिवानी को इंदौर रेफर कर दिया गया है। मामले को अंजाम देने के बाद आरोपी आरक्षक सुभाष खराड़ी ने खुद को ट्रेन के हवाले कर दिया। ट्रेन से कटकर उसने अपनी जान दे दी। प्रेमिका और उसके पिता पर गोली चलाने के बाद सुभाष ने फेसबुक पर पहले पोस्ट डाली जिसमें उसने लिखा कि प्यार में धोखा इसलिए ठोका, उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वो कभी नहीं भूल पाएगी। जिसके बाद खुद मौत को गले लगा लिया।

Next Story