मध्यप्रदेश

MP: खैनी चबाने के चक्कर में नप गए सिपाही और दरोगा साहेब

Saroj Tiwari
11 Dec 2021 11:04 AM GMT
shahdol news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) में तंबाकू खाने वाले दरोगा और सिपाही के खिलाफ कार्रवाई।

Madhya Pradesh Shahdol News: तंबाकू खाकर परिसर में गंदगी करने वाले पुलिस कर्मियों को पुलिस अधीक्षक शहडोल (SP Shahdol) द्वारा लाइन अटैच कर दिया गया है। बताया गया है कि जिले के गोहपारू थाना में पदस्थ तीन दरोगा और एक पुलिस तंबाकू खाकर परिसर में गंदगी की जा रही है, जिन्हें लाइन अटैच कर दिया गया है। एसपी ने कार्रवाई करके यह संदेश दिया है कि उन्हें गंदगी बर्दाश्त नहीं है।

बताया गया है कि पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी द्वारा पुलिस कर्मियों को चेतावनी दी गई कि तंबाकू खाना बंद करें अथवा परिसर में गंदगी न करें। उन्होंने कहा कि यदि परिसर में गंदगी गई तो कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने जिन पुलिस को तंबाकू खाकर गंदगी करने पर लाइन अटैच कर दिया है उनमें सब इंस्पेक्टर नंदकुमार कछवाहा, एएसआई दिनेश द्विवेदी, देवेंद्र सिंह व प्रधान आरक्षक प्यारेलाल सिंह शामिल हैं।

बता दें कि पुलिस अधीक्षक द्वारा इन पुलिस कर्मियों को कई बार चेताया जा चुका है लेकिन तंबाकू खाने के आदी पुलिस कर्मी अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे थे और तंबाकू खाकर परिसर में ही थूकते थे जिससे पूरा परिसर गंदा दिखता था। विगत दिनों निरीक्षण के दौरान गंदगी पाये जाने पर कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक ने लाइन अटैच कर दिया। एसपी ने कहा कि उनकी मंशा है कि थाना परिसर साफ-सुथरा दिखे। इसके लिए पैसा भी खर्च किया जाता है लेकिन कुछ लोगों की आदत में गंदगी करना हो जाता है। अब जो भी गंदगी करते पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Next Story