मध्यप्रदेश

रेवांचल एक्सप्रेस में महिला से छेड़खानी का मामला: गिरफ्तार हो सकते हैं सतना और कोतमा विधायक, TTE, अटेंडर से लेकर पुलिसकर्मियों तक के बयान दर्ज

रेवांचल एक्सप्रेस में महिला से छेड़खानी का मामला: गिरफ्तार हो सकते हैं सतना और कोतमा विधायक, TTE, अटेंडर से लेकर पुलिसकर्मियों तक के बयान दर्ज
x
रेवांचल एक्सप्रेस में महिला से छेड़खानी का मामला: रीवा से भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन को जाने वाली रेवांचल एक्सप्रेस ट्रेन में रीवा की नवजात के साथ यात्रा कर रही एक महिला के साथ छेड़खानी के मामले में कांग्रेस के दो विधायकों Siddharth Kushwaha और Suneel Saraf की गिरफ्तारी हो सकती है.

रेवांचल एक्सप्रेस में महिला से छेड़खानी का मामला: बीते गुरुवार 6 अक्टूबर को रीवा से भोपाल के कमलापति रेलवे स्टेशन को जा रही रेवांचल एक्सप्रेस में महिला से हुई छेड़खानी के मामले में कांग्रेस के दोनों विधायकों की गिरफ्तारी हो सकती है. सतना और कोतमा विधायकों पर नवजात के साथ यात्रा कर रही महिला के साथ छेड़खानी और बदसलूकी करने का आरोप है.

सूत्रों के मुताबिक़ दोनों ही विधायकों को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है. मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था. जिसमें पीड़िता से लेकर ट्रेन में मौजूद TTE, अटेंडर और पुलिसकर्मियों तक के बयान दर्ज किए जा चुके हैं.

आरोप है कि कांग्रेस के दो विधायकों सिद्धार्थ कुशवाहा (Satna MLA Siddharth Kushwaha) और सुनील सर्राफ (Kotma MLA Suneel Saraf) ने नवजात के साथ भोपाल जा रही महिला के साथ छेड़खानी की है. महिला के पति की शिकायत के बाद रेल मंत्रालय ने फ़ौरन एक्शन लिया है एवं विधायकों के खिलाफ सागर में FIR दर्ज हुई है.

गुरुवार को रीवा से भोपाल के लिए रवाना हुई रेवांचल एक्सप्रेस में सवार कांग्रेस के सतना एमएलए सिद्धार्थ कुशवाहा और कोतमा विधायक सुनील सर्राफ पर महिला के साथ छेड़खानी का बड़ा आरोप लगा है. बताया जा रहा है महिला नवजात शिशु के साथ अपने पति के पास भोपाल जा रही थी. इसी दौरान ट्रेन में ही सवार विधायकों ने शराब के नशे में धुत्त होकर महिला से छेड़खानी की है.



महिला ने फोन पर अपने पति को पूरी जानकारी दी. पेशे से वकील पति ने बिना देर किए रेल मंत्रालय को शिकायत की. शिकायत पर फ़ौरन एक्शन लेते हुए रेलवे ने महिला की सीट बदल दी. इसी दौरान मामले को बढ़ता देख दोनों विधायक विदिशा रेलवे स्टेशन में ट्रेन से उतरकर रफू चक्कर हो गए. महिला एवं उसके पति ने सागर में विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.


कौन हैं विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा एवं सुनील सराफ?


कौन हैं दोनों विधायक

सागर में जीरो पर कायमी कर मामला आगे की जांच के लिए जबलपुर जीआरपी एसपी को दिया गया है. बता दें, सिद्धार्थ पूर्व सांसद सुखलाल कुशवाहा के बेटे हैं एवं कांग्रेस से सतना के विधायक हैं. जबकि कोतमा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ ने पॉलिटेक्निक कॉलेज से डिप्लोमा किया है. इसके बाद उन्होंने शहडोल से ग्रेजुएशन किया. सुनील सराफ के पिता कॉलरी कर्मचारी हैं. सुनील सराफ कांग्रेस के कार्यकर्ता के रूप में कार्यरत थे. इससे पहले उन्होंने कोई भी चुनाव नहीं लड़ा था. 2018 में कोतमा विधानसभा से टिकट मिल गया. वे बीजेपी के दिलीप जायसवाल को हराकर पहली बार विधानसभा में पहुंचे थे. जीआरपी थाना प्रभारी एमएस सोमवंशी ने बताया कि महिला ने शिकायत की है.

विधायक ने क्या कहा?

मामला सामने आने के बाद सिद्धार्थ कुशवाहा ने सफाई देते हुए कहा कि महिला के साथ उन्होंने कोई अभद्रता नहीं की है. उन्होंने बताया- रात में मैं कोतमा विधायक सुनील सर्राफ, विधायक कमलेश्वर पटेल के साथ खाना खा रहा था. महिला मेरी बर्थ पर लेटी थीं. उनके साथ बच्चा होने की वजह से मैंने अपनी बर्थ तक उन्हें दे दी थी. महिला के आरोप पूरी तरह निराधार हैं.

भाजपा हुई हमलावर

महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद भाजपा प्रवक्ता लोकेन्द्र परासर ने ट्वीट कर कहा है कि "कमलनाथ जी जवाब दो, दारू पीकर महिला यात्री से छेड़छाड़ करने वाला विधायक क्या आपकी पार्टी से है?"

Next Story