मध्यप्रदेश

एमपी के सागर में 5 लाख रूपये की रिश्वत लेते आयुक्त गिरफ्तार, ईओडब्ल्यू ने की कार्रवाई

एमपी के सागर में 5 लाख रूपये की रिश्वत लेते आयुक्त गिरफ्तार, ईओडब्ल्यू ने की कार्रवाई
x
MP Sagar News: सागर संभाग के क्षेत्रीय आयुक्त को 5 लाख रूपये की रिश्वत लेते हुए ईओडब्ल्यू ने किया गिरफ्तार.

MP Sagar News: बीड़ी फर्म पर कार्रवाई का दबाब बनाकर 5 लाख रूपये की रिश्वत लेते हुए कर्मचारी भविष्य निधि सागर संभाग के क्षेत्रीय आयुक्त सतीश कुमार को ईओडब्ल्यू की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि आयुक्त ने 10 लाख रूपये की मांग की थी और रिश्वत की पहली किश्त लेते हुए वे पकड़े गए है।

संयुक्त टीम ने की कार्रवाई

क्षेत्रीय आयुक्त सतीश कुमार के खिलाफ यह कार्रवाई सिविल लाइन सागर स्थित आवास में की गई। जानकारी के अनुसार बीआर एंड कंपनी के संचालक सिविल लाइन सागर निवासी अनिरुद्ध पिम्पलापुरे आयुक्त सतीश कुमार के खिलाफ शिकायत किया था। जिस पर सागर और जबलपुर ईओडब्ल्यू (EWO) की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की है।

इस तरह की थी शिकायत

की गई कार्रवाई को आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ जबलपुर इकाई के एसपी देवेंद्र सिंह राजपूत ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताए कि अनिरुद्ध पिम्पलापुरे ने तीन जून को ईओडब्ल्यू एसपी कार्यालय सागर में सतीश कुमार के खिलाफ शिकायत की थी। जिसमें उन्होने बताया था कि उसकी फर्म के विरुद्ध कार्रवाई का दबाव बनाकर सतीश कुमार 10 लाख रुपये रिश्वत की मांग कर रहे हैं। शिकायत की जांच करवाई गई और जांच सही पाए जाने पर यह कार्रवाई की गई है।

Next Story