मध्यप्रदेश

रीवा पहुंचने के बाद सिंगरौली रवाना हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान, संभाग की 324 नलजल योजनाओं का शिलान्यास करेंगे

रीवा पहुंचने के बाद सिंगरौली रवाना हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान, संभाग की 324 नलजल योजनाओं का शिलान्यास करेंगे
x
रीवा पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान, कलेक्टर एसपी ने स्वागत किया. हवाई पट्टी से सीधे चितरंगी के लिए रवाना हुए.
एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान आज 4 अक्टूबर को सिंगरौली जिले के चितरंगी में आयोजित समारोह में रीवा संभाग की 324 नलजल योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

रीवा/सिंगरौली। रीवा संभाग अंतर्गत सिंगरौली जिले के चितरंगी (Chitrangi, Singrauli) में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) आज वायुयान से रीवा हवाई पट्टी पहुंचे, जहां उनका कलेक्टर, एसपी, जनप्रतिनिधियों एवं वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों, पुलिस अधिकारियों ने स्वागत किया। मुख्यमंत्री हवाई पट्टी से हेलीकॉप्टर द्वारा सिंगरौली रवाना हुए।

एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान 4 अक्टूबर को सिंगरौली (Singrauli) जिले के चितरंगी में आयोजित समारोह में रीवा संभाग की 324 नलजल योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। समारोह में सीएम शिवराज रीवा (Rewa) जिले की 102 करोड़ 42 लाख 43 हजार रूपये की लागत की 145 नलजल योजनाओं का शिलान्यास करके इनके निर्माण कार्य का शुभारंभ करेंगे।


रीवा कलेक्टर, एसपी, जनप्रतिनिधियों एवं वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों, पुलिस अधिकारियों ने चोरहटा हवाई पट्टी में सीएम शिवराज सिंह चौहान का स्वागत किया

इस संबंध में कार्यपालन यंत्री पीएचई शरद सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री जी विकासखण्ड रीवा की एक, रायपुर कर्चुलियान की 60, गंगेव की नौ, सिरमौर की 11, जवा की तीन तथा मऊगंज विकासखण्ड की 33 नलजल योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

समारोह में मुख्यमंत्री विकासखण्ड नईगढ़ी की 20, त्योंथर की चार तथा हनुमना की चार नलजल योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इनका निर्माण कार्य जल जीवन मिशन के तहत स्वीकृत किया गया है। इन नलजल योजनाओं से 51 हजार 986 घरों को नल से जल की आपूर्ति की सुविधा मिलेगी।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story