मध्यप्रदेश

VIDEO: सीएम शिवराज का 'नायक अवतार', अचानक राशन दुकान पहुंच बोले 'कलेक्टर चेक करो रजिस्टर'

x
एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने गांव की राशन दुकान में पहुच कर ली जानकारी।

MP Sehore News: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के काम का अंदाज इन दिनों बदला हुआ सा है और वे कही भी अचानक अपना हेलीकॉप्टर उतार कर जानकारी लेने पहुंच रहे, तो वहीं अपने गृह ग्राम सिहोर की राशन दुकान सोमवार को पहुच गए। मुख्यमंत्री के राशन दुकान में पहुचने की खबर लगते ही प्रशासनिक अधिकारियों में खलबली मच गई। तो वही जिस तरह से सीएम शिवराज सिंह की कार्यशैली इन दिनों देखी जा रही है उससे प्रदेश भर के अधिकारियों-कर्मचारियों में सनाका खिचा हुआ है।

कलेक्टर चेक करो रजिस्टर

गांव की राशन दुकान में पहुचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राशन वितरण को लेकर जानकारी लिए। इस दौरान शायद उन्हे लगा कि कुछ तो गड़बड़ है। जिसके चलते वे जिले के कलेक्टर प्रवीण अढ़ाइच से रजिस्टर चेक करने के लिए कहा।

फिल्म नायक की तरह सीएम का अंदाज

ज्ञात हो कि इन दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कार्यशैली अनिल कपूर की फिल्म नायक की तरह नजर आ रही है। जहां उनका हेलीकाप्टर अचानक उतर रहा है और खुद जांच करने के लिए पहुच रहे तो वही लापरवाही करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे है। दरअसल शनिवार को शिवराज सिंह एमपी के डिंडौरी में अचानक पहुंच गए। उन्होंने बांध निर्माण के काम में भ्रष्टाचार के आरोप में तीन बड़े अफसरों को ससपेंड कर दिया। इससे पहले बड़वानी और बैतूल जिले में भी उन्होंने कई अफसरों को मंच से ही निलंबित करने का फरमान जारी कर चुके है।

ग्रामीणों के बीच पहुच रहे सीएम

शिवराज सीधे जनता के बीच जा रहे हैं। वे ग्रामीणों, किसानों और विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों की समस्याओं को सीधे सुन रहे हैं। मुख्यमंत्री जनता के सेवक बनकर न केवल अफसरों को जनता की अदालत में सुधर जाने की नसीहत दे रहे हैं, बल्कि मौके पर लापरवाही दिखाने वाले अधिकारियो की क्लास लगाने में देरी नहीं कर रहे।

Next Story