मध्यप्रदेश

CM शिवराज का हेलीकॉप्टर क्रैश होते-होते बचा, कराई गई EMERGENCY लैंडिग

CM Shivraj Singh News
x
CM Shivraj Singh News: एमपी के मानवर में सीएम शिवराज का हेलीकॉप्टर क्रैश होते-होते बचा

CM Shivraj Singh News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) का हेलीकॉप्टर क्रैश होते-होते बचाया जा सका और पायलट की सूझबूझ से उसे आपातकालीन लैंडिग कराई गई। जिस समय उनका हेलीकॉप्टर हवा में लहराया, उस समय वे स्वयं उसमें सवार थें। यह घटना एमपी के धार जिले के मानवार से सामने आ रही है। इस सबंध में सीएम शिवराज ने स्वयं धार में आयोजित सभा में देते हुए बताया कि उनके हेलीकॉप्टर में खराबी आ जाने के कारण वह उड़ान भरते ही लहराने लगा, उनके पायलट ने बताया कि हेलीकॉप्टर में कुछ खराबी आ गई और पायलट ने मानवर में ही वापस लैडिग कराया है।

देर से पहुचे पर दी जानकारी

दरअसल धार जिले में नगरीय निकाय के चुनाव हो रहे है। सीएम शिवराज सिंह ने धार में स्वयं जानकारी देते हुए बताया कि चुनावी सभा को सम्बोधित करने के बाद मानवर से धार के लिए हेलीकॉप्टर के द्वारा रवाना हो रहे थें। इस दौरान उनके हेलीकॉप्टर मे खराबी आ गई और उसे वापस उतारा गया। वे कार के द्वारा सड़क मार्ग से पहुच रहें, जिससे उन्हे पहुचने में विलंब हो गया। देरी से पहुचने के लिए माफी चाहता हूँ।

कंपनी के हेलीकाप्टर से कर रहे थें सफर

बताया जा रहा है कि चुनाव होने के कारण मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान सरकारी हेलीकॉप्टर के बजाए प्राइवेट कंपनी के हेलीकाप्टर से सफर कर रहें थे। जैसे ही भोपाल सहित धार जिले के अफसरों को इसकी जानकारी लगी तो उनमें खलबली मच गई। वही कंपनी की टीम अब हेलीकॉप्टर में आई खराबी की जांच करेगी।

Next Story